Extrape App Se Paise Kaise Kamaye | Online सामान खरीद और बेच कर कमाए

Share:

 दोस्तों अगर आप आए दिन online सामान खरीदते हैं. जैसे flipkart, amazon या दूसरे app पर. तो वहां से आपको कोई भी extra cashback या commission नहीं मिलता. लेकिन इस app पर आप कोई भी सामान खरीदते हैं. या दूसरों को buy करवाते हैं तो उससे आप अच्छे पैसे कमा सकते हैं. product आप उसी ऐप से ही खरीदेंगे जहां से आप खरीदते हैं. बस आपको उस product का link यहां पर copy paste करके खरीदना होगा. तो कैसे करना है यह सभी जानकारी हम आपको इस post में बता रहे हैं. 


Extrape App Se Paise Kaise Kamaye | Online सामान खरीद और बेच कर कमाए


Extra Pe App Install Kare

सबसे पहले तो आप इस ऐप को नीचे दिए लिंक से इंस्टॉल कर ले. 

App Link - Extrape 

Refer Code - FGOLT


Video



Extra Pe App Sign Up Kaise Kare

1. इसके बाद यहां आपको अकाउंट बनाना होगा. जिसके लिए login sign up पर क्लिक करें. 

2.अब यहां अपना मोबाइल नंबर इंटर करके कंटिन्यू पर क्लिक करें. 

3. इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर ओटीपी आएगा. उसे इंटर कर नीचे वेरीफाई पर क्लिक कर दें. 

4. अब यहां अपना नाम इंटर करेंगे. उसके बाद जेंडर को सेलेक्ट करेंगे. और उसके नीचे अपना कोई भी ईमेल आईडी को इंटर कर देंगे. 

5. रेफरल कोड में FGOLT कोड एंटर कर देंगे. इसके बाद नीचे कंटिन्यू पर क्लिक कर देंगे. 

6. अब आपके ईमेल पर भी 6 डिजिट का ओटीपी आया होगा. तो इसके लिए अपने जीमेल ऐप को ओपन करें. यहां पर एक्स्ट्रापे नाम से मेल आया होगा उसे ओपन करेंगे. तो आपको 6 डिजिट का कोड मिल जाएगा. इस कोड को अब वापस ऐप में जाकर एंटर कर देंगे. और वेरीफाई पर क्लिक कर लेंगे. 

इस तरह आपका अकाउंट बन जाएगा. 


यह भी पढे :

Mobile से पैसे कैसे कमाए | Simple Work Earn Daily 100 - 500 Rupees

Zupee App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | पैसे कमाने वाला एप | Earnings


Extrape App Se Paise Kaise Kamaye


तो यहां पर बहुत सारे e commerce platform दिए गए हैं. जिसका link genrate करके आप profit कमा सकते हैं. यहां पर कौन-कौन से ई-कॉमर्स प्लेटफार्म है. यह देखने के लिए स्टोर पर क्लिक करेंगे. तो यहां देख पाएंगे flipkart. myntra. ajio. meesho samsung. realme. cleartrp. croma. oppo. इसके अलावा बैंकिंग प्लेटफॉर्म भी मिल जाता है. जहां से आप credit. debit card. इस तरह के सेल करके भी कमाई कर सकते हैं. तो यहां पर लगभग सभी पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म मिल जाता है. 


Product Ka Link Generate Kaise Kare


1. तो किसी भी प्रोडक्ट का लिंक बनाने के लिए यहां मेक लिंक पर क्लिक करेंगे. 

2. तो यहां पर आपको उस प्रोडक्ट का लिंक पेस्ट करना होगा. जिसे आप बाय करना चाहते हैं. या दूसरों को बाय करवाना चाहते हैं. 

3. जैसे मान लेते हैं आप फ्लिपकार्ट से कोई सामान खरीदना चाहते हैं. तो उसके लिए फ्लिपकार्ट ऐप को ओपन कर लेंगे. अब यहां उस प्रोडक्ट को सर्च कर ओपन कर लेना है. इसके बाद यहां शेयर बटन होगा उस पर क्लिक करेंगे. अब यहां कॉपी लिंक पर क्लिक करेंगे. 

4. इसके बाद ऐप पर चले जाना है अब यहां लॉन्ग प्रेस करके उस लिंक को पेस्ट कर देंगे. 

5. लिंक के सामने में जितने भी शब्द होंगे उसे हटा देंगे सिर्फ यहां लिंक रहना चाहिए. जोकि एचटीटीपीएस से स्टार्ट होता है. 

6. या फिर इसके लिए आप एक काम कर सकते हैं. व्हाट्सएप पर चले जाएंगे और जो प्रोडक्ट का लिंक कॉपी किए थे. उसे यहां पेस्ट कर देंगे तो यहां पर शब्द और लिंक अलग-अलग दिखाई देंगे. तो आपको सिर्फ लिंक को लॉन्ग प्रेस करके कॉपी कर लेना है. 

7. अब यहां पर आप जब लिंक को पेस्ट करेंगे तो सिर्फ लिंक ही दिखाई देगा. इसके बाद नीचे मेक लिंक पर क्लिक कर देंगे. 


यह भी पढे :

Simple Work करके पैसे कमाने वाला App | Earn Money App

Game खेलकर पैसे कमाए Free मे | Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Earn Money


Product Link Share Kare

1 अब यहां पर वह लिंक दिखाई देगा जिससे आपको समान बाय करना है. या दूसरों को बाय करवाना है. 

2. तो इसे आप कॉपी कर सकते हैं. या फिर यहां व्हाट्सएप पर शेयर कर सकते हैं. या फिर दूसरे सोशल मीडिया के लिए यहां शेयर ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं. 

3. जैसे व्हाट्सएप पर किसी को शेयर कर करते है. अब वह लिंक पर क्लिक करेगा. तो फ्लिपकार्ट पर रीडायरेक्ट हो जाएगा. फिर वहां से सामान ऑर्डर करते हैं. तो आपको उसका कमीशन मिलेगा. 

4. कमीशन कितना मिलेगा यह देखने के लिए यहां फ्लिपकार्ट पर क्लिक करेंगे. तो यहां पर मैक्सिमम 8% तक कमीशन मिलता है. जो की अलग-अलग प्रोडक्ट के अनुसार कमीशन दिया गया है. जैसे स्पोर्ट्स वेयर खरीदने पर 8% मिलेगा. 

5. जैसे आप 1000 का सामान खरीदते हैं और उसमें 8% का कमीशन मिलता है. तो आपको ₹80 का प्रॉफिट हो जाएगा. तो जितना अधिक प्रोडक्ट का प्राइस होगा उतना ही ज्यादा आपका प्रॉफिट भी बनेगा. 


Extrape Se Invite Karke Paise Kaise Kamaye


यहां से आप इनवाइट करके भी पैसे कमा सकते हैं. इसके लिए रेफर एंड अर्न पर क्लिक करना है. यहां पर आपका रेफर लिंक दिया होगा जिसे आप व्हाट्सएप. और दूसरे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं. फिर वहां से कोई भी ज्वाइन करेगा. और कमाई करेगा तो उसका 10% आपको मिलेगा. जैसे आपका फ्रेंड ₹1000 कमाता है तो आपको उसमें ₹100 का प्रॉफिट हो जाएगा. तो यह भी एक अच्छा तरीका है. 


Product Ka Commission Kab Milta Hai

तो जैसे कि आप यहां से कोई भी प्रोडक्ट बाय करते हैं. या किसी को करवाते हैं तो आपको 1 घंटे के बाद पता चल जाएगा. कि आपको कितना कमीशन प्राप्त हुआ है. जो कि आपको ईमेल के थ्रू भी पता चल जाएगा. अधिक जानकारी के लिए आप ऐप पर भी जाकर देख सकते हैं. यहां माय एक्टिविटी पर क्लिक करके देख पाएंगे कि आपको किस प्रोडक्ट पर कमीशन प्राप्त हुआ है. और किस प्रोडक्ट पर कितना क्लिक आया है. 


Extrape Se Withdraw Kaise Kare


यहां से जो भी पैसे कमाते हैं उसे withdraw करने के लिए आपको. 

1. प्रोफाइल वाले ऑप्शन पर जाना होगा. 

2. यहां माय अर्निंग पर क्लिक करेंगे. तो यहां पर आपका टोटल अर्निंग दिखाई देगा. 

3. यहां पर पेंडिंग अमाउंट होगा जिसे आप अभी निकाल नहीं पाएंगे. जब वह कंफर्म हो जाता है तब आप रिडीम करके. अपने बैंक अकाउंट में निकाल पाएंगे. 

4. पैसे जो है वह आने में थोड़ा टाइम लगता है. जिसमें करीब 90 दिन के बाद ही आप निकाल पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रोडक्ट जो है वह कई बार कस्टमर रिटर्न कर देता है. तो उसमें काफी समय भी लगता है. 

5. नीचे आने पर आप अपने कमीशन का डिटेल देख सकते हैं. जैसे टोटल कितने अमाउंट का सेल हुआ है. या बाय किए हैं जो भी. और कितना आपका अर्निंग बना है यह सभी जानकारी दिया होगा. 


यह भी पढे :

Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | Recharge Commission App

Ludo se paise kaise kamaye online | ludo earning app


तो काफी अच्छा ऐप है आगे से आप कोई भी सामान ऑनलाइन परचेस करना चाहते हैं. तो यही से करें इसमें आपको एक्स्ट्रा कमीशन भी मिल जाएगा. साथ ही आप अपने फ्रेंड्स फैमिली को भी यहां से लिंक बनाकर. सामान बाय करवाते हैं तो उसका भी कमीशन आप ले सकते हैं. 

No comments