Mobile से पैसे कैसे कमाए | Simple Work Earn Daily 100 - 500 Rupees

Share:

 अगर आप simple work करके पैसे कमाना चाहते हैं तो यह एक best app है. जहां पर आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती. income जो है वह आपके work पर depend करेगा. आप जितना time देंगे उतना ही ज्यादा आपकी यहां से कमाई होगी. तो चलिए देखते हैं कि किस तरह से यहां से earning कर सकते हैं. 


Mobile से पैसे कैसे कमाए | Simple Work Earn Daily 100 - 500 Rupees



App Install Kare

तो सबसे पहले इस app को install करले जिसका link. नीचे दिया गया है. 

App Link - Get It


Video



App Par Sign Up Kaise Kare

साइन अप करने के लिए google पर क्लिक कर देंगे. आपके phone में जो भी gmail होगा वह यहां पर दिखाई देगा तो उस पर क्लिक कर देना है. इसके बाद continue पर क्लिक कर देंगे. इस तरह आपका account यहां पर बन जाएगा. 


यह भी पढे :

Google Pay से पैसे कैसे कमाए | how to earn money from google pay app

Winzo App से पैसे कैसे कमाए Daily 1000 से 2000 तक New Update 2024 | Winzo App Download Apk


Paise Kaise Kamaye (Earning Kaise Hoti Hai)


यहां पर earning जो है वह coin में होती है. और coin कमाने के लिए यहां पर बहुत सारे तरीके मिल जाते हैं. 


(1) Daily Bonus

जैसे आप यहां डेली बोनस पर क्लिक करते हैं तो आपको ₹5 कॉइन मिल जाएंगे. इसी तरह डेली क्लिक करेंगे तो आपको कॉइन मिलते रहेंगे. 


(2) Offer Walls

अगले तरीके में यहां ऑफर वाल्स का तरीका मिल जाता है. जिसमें नीचे बहुत सारे ऑप्शन दिए होंगे. इनमें से किसी एक पर क्लिक करेंगे तो आपको. ऐप्स और गेम्स की लिस्ट मिलेगी तो इन गेम्स को आप इंस्टॉल करके. यूज करेंगे तो उसके बदले आपको कॉइंस मिलेंगे. जोकि यहां एक गेम्स इनस्टॉल करने पर 1 लाख और 2 लाख से भी ज्यादा कॉइंस मिल रहे हैं. 


(3) Ad Watch (video dekhkar paise kamaye)

अगले तरीके में यहां ऐड देखकर कमाई कर सकते हैं. जो की काफी सिंपल तरीका है इसके लिए यहां. नीचे आना है और विजिट पर क्लिक करना है. अब यहां व्यू पर क्लिक करके सिर्फ 30 सेकंड के लिए इसे ओपन करके रख लेना है. फिर बैक आने के बाद यहां वेरीफाई करके क्लेम पर क्लिक करेंगे. तो आपको कॉइन मिल जाएंगे जो कि इसी तरह यहां पर बहुत सारे ऐड मिल जाते हैं. जिन्हें देखकर आप कॉइन कलेक्ट कर सकते हैं. 


(4) Play Games

अगला तरीका है यहां पर गेम्स का जिसमें आपको. कम से कम 2 मिनट तक गेम खेलना है इसके बाद कोइंस मिल जाएंगे. 


(5) Short Link

इसके अलावा यहां शॉर्ट लिंक का ऑप्शन मिलता है. इसमें आप किसी भी लिंक को शार्ट करके कमाई कर सकते हैं. 


(6) Task Offer

अगला तरीका है टास्क का इसमें ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं. बस एप रिव्यू और युटुब ट्यूटोरियल देखना है. जिसके बाद आपको कॉइन मिल जाएंगे. 


यह भी पढे :

Big Cash App से पैसे कैसे कमाए Game खेलकर 2024 | big cash app install

घर बैठे पैसे कमाने वाला एप | Mobile se paise kaise kamaye


(7) Faset (number pahchan kar paise kamaye)

अगला तरीका है यहां फॉसेट का. इसमें जो शब्द लिखा होगा उसे वैसे ही सेम नीचे में इंटर करेंगे. और यहां आई एम ह्यूमन वाले ऑप्शन पर क्लिक करके. जो इमेज सेलेक्ट करने को कहा जाएगा उसे सेलेक्ट करना होगा. और वेरीफाई कर देंगे. इसके बाद नीचे आने पर कलेक्ट रिवॉर्ड पर क्लिक करके. कॉइन प्राप्त कर सकते हैं. 


(8) Dice & Coin Game 

यहां पर डाइस और कॉइन वाला गेम भी मिलता है. लेकिन इसमें आपको कॉइन लगाकर खेलना होगा. और प्रेडिक्ट करना होगा कि इतने नंबर से ऊपर आयेगा या नीचे. 


(9) Spin To Win

यहां पर स्पिन करके भी कमाई कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए भी आपको 10 कॉइन लगाना होगा. फिर आपको स्पिन में 5 कॉइन से लेकर 1000 कॉइन तक मिल सकते है. 



Paise Kaise Nikale (Withdraw Kaise Kare)

पैसे निकालने के लिए यहां withdraw पर क्लिक करना है. तो यहां बहुत सारे ऑप्शन दिए गए हैं जैसे bitcoin. paypal और upi से भीं निकाल सकते है. तो यहां पर आप अपना upi enter करके नीचे withdraw पर क्लिक करेंगे. तो आपके पैसे सीधे bank account में आ जाएंगे. जो कि इसमें मिनिमम withdraw 10000 कॉइन है. यानी की ₹100 होने पर निकाल पाएंगे. 


यह भी पढे :

Zupee App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | पैसे कमाने वाला एप | Earnings

Simple Work करके पैसे कमाने वाला App | Earn Money App


तो फ्रेंड्स app का link नीचे में दे दिया है. अभी जाएं और इंस्टॉल करके पैसे कमाना स्टार्ट करें. और ऐसे ही earning app एप के लिए हमारे youtube channel को subscribe जरूर करे. और इस post को शेयर जरूर करें.

App Link - Get It

No comments