Ludo se paise kaise kamaye online | ludo earning app

Share:

 अगर आप free में ludo game खेल कर पैसे कमाना चाहते हैं. तो आज हम आपके लिए एक बढ़िया app लेकर आए हैं. जहां से आप without investment पैसे कमा सकते हैं. जिसमे आपको 1 रुपये लगाने की भी जरूरत नहीं. इसमे आप game खेलकर तो कमाई कर ही सकते है साथ ही refer and earn program से भी अच्छे पैसे कमा सकते है. 


Ludo se paise kaise kamaye online | ludo earning app



Ludo Rewards App Install करे 

इस app को आप नीचे दिए link से click करके install कर सकते है. 

App Link - Ludo Rewards


video



Ludo Game खेलकर पैसे कैसे कमाए 


1. Free Method - तो इस app मे free में खेलते हैं तो 10 पैसे की कमाई होती है. जोकि काफी कम है. 

2. 55 Coin - वही 55 कॉइन लगाकर खेलते हैं तो ₹1 की कमाई होगी. 

3. 275 Coin - इसके अलावा 275 कॉइन लगाकर खेलते हैं तो ₹5 की कमाई होती है. 

4. 550 Coin - और 550 कॉइन से खेलते हैं तो ₹10 तक की कमाई होगी. 

तो यहां पर फ्री वाला से तो कुछ नहीं मिलेगा. coin से ही खेलना होगा. तो coins जो है वह यहां पर फ्री में मिल जाते हैं.


यह भी पढे :

Rush Fantasy League Kaise Khele | 9 रुपये से कमाए 3000 | earning app

Bharat Club App से पैसे कैसे कमाए Aviator Game से Daily 5000


Free मे Coins कैसे कमाए 

इसके लिए नीचे coins वाले option पर जाना है.  तो coins कमाने के लिए यहां पर बहुत सारे options दिए गए हैं. जैसे पहला है 

1. Play Time Games - इसके लिए continue पर क्लिक करके accept करेंगे. फिर activate पर क्लिक कर. यहां पर on करदेंगे. इसके बाद यहां एक से अधिक apps और games दिखाई देंगे. तो यहां से games को install करके खेलेंगे. तो आपको हर minute के 88 coin मिलेंगे. total 5631 कॉइन मिलेंगे. यानी सोच सकते हैं इतने कॉइन से आप लूडो खेलेंगे. तो आपको करीब 50 60 रुपए तो मिल ही जाएंगे.


2. Scratch - दूसरे तरीके में आप स्क्रैच करके कॉइन ले सकते हैं. जैसे यहां मैने स्क्रेच किया तो मुझे 100 कॉइन प्राप्त हो चुके हैं. 


3. Invite - अगले तरीके में आप अपने friend को invite करके. कॉइन प्राप्त कर सकते हैं. जो कि यहां पर आपका link दिया होगा. और नीचे में whatsapp. telegram, facebook. आदि से आप send कर सकते हैं. तो यहां पर हर एक फ्रेंड को जोड़ने पर आपको 500 कॉइन मिल सकते हैं. 


4. Watch Video - अगला तरीका है वॉच वीडियो का. यह काफी अच्छा तरीका लगा मुझे. क्योंकि बस आपको इसमें ऐड देखने होते हैं. जिसके लिए watch पर क्लिक करके पूरा ऐड देखने के बाद. ऊपर कट पर क्लिक कर देना है. फिर आपको 10 कॉइन मिल जाएंगे. ऐसे ही आप बहुत सारे वीडियो देखकर. कॉइन कलेक्ट कर सकते हैं.


5. Daily Streaks - अगले तरीके के लिए डेली स्ट्रीक पर क्लिक करना है. तो यहां पर आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है. बस app को daily open करना है. और complete streak पर क्लिक करके ad देख लेना है. फिर आपको 7 दिन के बाद 100 coin मिल जाएंगे. 


6. Survey - अगले तरीके में यहां पर आप सर्वे कंप्लीट करके. पैसे कमा सकते हैं. जिसमें मिनट के अनुसार आपको कुछ सवालों के जवाब देना होता है. 


7. Task Offer - यहां पर अगला तरीका है टास्क ऑफर का. इसमें बहुत सारे ऐप्स और गेम्स दिए होंगे. इन्हें इंस्टॉल करने पर आपको कॉइंस मिलते हैं.


यह भी पढे :

Tata Game से पैसे कैसे कमाए | Aviator Se Paise Kaise Kamaye

TP Play App से पैसे कैसे कमाए | Aviator Game से कमाए डेली 3000


Ludo Reward Se Withdraw Kaise Kare (पैसे कैसे निकाले)

 यहां से पैसे निकालना हो तो wallet पर क्लिक करेंगे. यहां पर आप एक से अधिक तरीकों से पैसे निकाल सकते हैं. पहला तरीका है upi का. दूसरा तरीका है google play card का. और तीसरा है flipkart. इसके अलावा buy coin का भी option मिलता है. इसमें आप coin खरीद सकते हैं. जैसे आपके पास ₹1 है तो 100 कॉइन खरीद सकते हैं. और 100 कॉइन से आप दो गेम खेल कर ₹2 तक कमा सकते हैं. 


100 कॉइन के अलावा यहां पर 500. 1000. और 25 सौ कॉइन तक भी खरीद सकते हैं. यहां पर जो यूपीआई का तरीका मिलता है. उससे आप सीधे bank account में पैसे ले सकते हैं. वह भी मात्र ₹3 होने पर. maximum यहां पर 250 रुपए तक निकाल सकते हैं. 


यह भी पढे :

BDG Win App से पैसे कैसे कमाए | Bdg Win Trick 2024 कमाए 500 Se 5000 डेली

55 club Kya Hai | 55 club app से पैसे कैसे कमाए Daily 500 से 2000


तो दोस्तों यह ऐप मुझे काफी अच्छा लगा. क्योंकि यहां पर बिना कोई पैसे लगाए भी. आप गेम खेल कर earning कर सकते हैं. तो इस app का link आपको नीचे में मिल जाएगा. अभी जाएं और link पर क्लिक करके app install करें. और पैसे कमाए. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को subscribe करे. 

App Link - Ludo Rewards

No comments