Zupee App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | पैसे कमाने वाला एप | Earnings

Share:

 दोस्तों अगर आप zupee app से free में पैसे कमाना चाहते हैं. तो यहां पर cricket के ऊपर. question का answer देकर पैसे कमा सकते हैं. जैसे कि आपको पता होगा अभी cricket का season चल रहा है. तो अगर आप क्रिकेट देखते हैं. तो आप यहां पर normal question का answer देकर कमाई कर सकते हैं. जो लोग नहीं भी देखते हैं वह भी question का answer select कर सकते है. और वह सही हो जाता है तो आपको भी फायदा हो सकता है. 


Zupee App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | पैसे कमाने वाला एप | Earnings


Zupee App Install Kare

App Link - 1.Zupee Apk   2.Zupee


Video



Zupee App Se Paise Kaise Kamaye


तो आज के दिन जो भी match रहेगा जैसे पंजाब और गुजरात के बीच मैच होने वाला है. और यहां पर क्वेश्चन है कि हर्षल पटेल के कितने रन बन सकते हैं. नीचे में ऑप्शन दिए होंगे जैसे 24 रन से कम बना सकते हैं. तो a select करेंगे. 24 से 40 रन बना सकते हैं तो b select करेंगे. और 40 से अधिक रन बना सकते हैं तो c select करेंगे. तो यहां पर टाइम खत्म होने से पहले आपको option select करना है. 

ऐसा नहीं कि यहां पर सिर्फ एक ही क्वेश्चन मिलेगा. कुछ कुछ समय के बाद यहां और भी क्वेश्चन आते जाते हैं जिनका आप आंसर दे सकते हैं. यहां पर cricket से related किसी भी तरह के question पूछ सकते है, जैसे अगला क्वेश्चन है. इसमें पूछ रहे हैं कि आज कितने bowler दो विकेट से ज्यादा ले सकते हैं. 


यह भी पढे :

Simple Work करके पैसे कमाने वाला App | Earn Money App

बिजली बिल का Payment करके पैसे कैसे कमाए | Amazon App से


तो नीचे में ऑप्शन दिए गए हैं. इसमें मैंने बी को सेलेक्ट कर दिया है. जिसमें एक से तीन बॉलर दो विकेट से ज्यादा ले सकते हैं. इसी तरह ऑप्शन सेलेक्ट करने के बाद आपको अगला क्वेश्चन 1 घंटे के बाद मिल जाएगा. अगर एक दिन में दो मैच रहेगा तो आपको बहुत सारे क्वेश्चन मिल जाएंगे. जिनका आंसर देकर आप ज्यादा से ज्यादा earning कर सकते हैं. 

जब मैच खत्म हो जाता है तब आप देख पाएंगे. कि कितने क्वेश्चन का आपने सही आंसर दिया है. तो यहां पर मैंने एक क्वेश्चन का आंसर दिया था. जो की सही भी हो गया है. तो एक क्वेश्चन का यहां पर आपको ₹5 मिलते हैं.


Wining Amount Colect करे


आपको अपना विनिंग अमाउंट दिए गए समय के भीतर. यानी कि जब रात को मैच खत्म हो जाता है. उसके जस्ट बाद कलेक्ट कर लेना है. नहीं तो यह expire हो जाता है. तो यहां पर colect now लिखा होगा उस पर क्लिक करेंगे.


Wining Amount Check कैसे करे 


 कमाए हुए पैसे को देखने के लिए यहां ऊपर wallet पर क्लिक करेंगे. तो यहां पैसे जो है वह cashback और bonus में जमा हो जाते हैं. जिन्हें आप गेम खेलने में use कर सकते हैं. जोकि जूपी ऐप पर आप लूडो गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. यहां पर फ्री वाला भी मिल जाता है इसके अलावा. ₹1 से भी गेम खेल सकते हैं साथ ही मैक्सिमम. 15000 तक का भी गेम मिल जाता हैं. 


यह भी पढे :

Rush Ludo Se Paise Kaise Kamaye Daily 800 | best earning app 2024

Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | Recharge Commission App

Winzo App से पैसे कैसे कमाए Daily 1000 से 2000 तक New Update 2024 | Winzo App Download Apk


यहां पर और भी गेम ट्राई कर सकते हैं जैसे सांप सीढ़ी और ludo league. ludo ninja आदि. तो फ्रेंड्स इस ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा जहां से आप इंस्टॉल कर सकते हैं. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को subscribe जरूर करे. और इस post को शेयर जरूर करें.

No comments