Simple Work करके पैसे कमाने वाला App | Earn Money App

Share:

 दोस्तो simple work करके पैसे कमाना चाहते है. दिन के 200 से 500 तो इस app को try कर सकते है. यहां पर आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है. बस आपको app install करना है. जिसके बदले पैसे मिलते है, 


Simple Work करके पैसे कमाने वाला App | Earn Money App


App Install Kare 

Get It - App Link 


Video



App Install Karke Paise Kaise Kamaye 


जैसे कि यहां पर mobiquick app को install करते हैं तो ₹20 मिलते हैं. amazon prime video को install करते हैं तो ₹70 मिल जाएंगे. वही प्राइम वीडियो को इंस्टॉल करते है तो इस पर भी 70 रुपए मिलते हैं. यहां नीचे आने पर और भी बहुत सारे apps की लिस्ट मिल जाते है. जिन्हें इंस्टॉल करके अच्छे पैसे कमा सकते है. 


तो यहां किसी भी app को click कर लेंगे. इंस्टॉल करने से पहले यहां पर स्टेप्स बताए गए हैं. जिन्हें आपको पढ़ लेना है, सभी स्टेप्स कंप्लीट करेंगे. तभी आपको उसका पैसा मिलेगा. कम पैसे वाले app मे ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता बस ऐप को इंस्टॉल करना है. और थोड़ा बहुत use करना होता है, जिसके बाद आपको उसका reward मिल जाएगा. 

आप यहां नीचे से history पर क्लिक करके भी देख पाएंगे. कि आपको उसका पैसा मिला है या नहीं. 


यह भी पढे :

बिजली बिल का Payment करके पैसे कैसे कमाए | Amazon App से

Game खेलकर पैसे कमाए Free मे | Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Earn Money


Refer Karke Kamaye Daily Ke Hajaro Rupaye

पैसे कमाने के लिए यहां पर एक और तरीका मिल जाता है. जिसमें आपको कोई ऐप इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं पड़ती. इसके लिए यहां रेफर एंड अर्न पर क्लिक करना है. 


तो यहां से आप अपने फ्रेंड या किसी को भी रेफर करते हैं. और वह कोई भी एक task complete करता है. तब आपको ₹15 मिल जाएंगे. रेफर करने के लिए यहां नीचे में whatsapp. instagram. telegram और दूसरे social media पर share कर सकते हैं. 

अगर आपको ज्यादा से ज्यादा रेफर करना है तो आप. व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप पर जुड़कर. अपना लिंक शेयर कर सकते हैं. यहां से आपको ज्यादा रेफरल मिलने के चांस रहेंगे. 


यह भी पढे :

Rush Ludo Se Paise Kaise Kamaye Daily 800 | best earning app 2024

Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | Recharge Commission App


Withdraw Kaise Kare (Paise Kaise Nikale)

यहां से पैसे निकालने के लिए आपको wallet पर जाना होगा. तो यहां पर आप जो ऐप इंस्टॉल करके पैसे कमाते हैं. वह earning में add होते हैं. और refer income जो होता है वह reward में add होता है. 


तो रेफर से जो इनकम होती है उसे आप 200 होने पर निकाल पाएंगे. और जो ऐप इंस्टॉल से इनकम होती है उसमें ₹50 होने पर निकाल सकते हैं. पैसे निकालने के लिए यहां पर bank transfer. upi. और paytm का option मिल जाता है. 


यह भी पढे :

फ्री में पैसा कमाने वाला App | कमाए Daily 500 से 1000 रुपये | Real Earning App

Big Cash App से पैसे कैसे कमाए Game खेलकर 2024 | big cash app install


तो दोस्तों यहां से आप काफी सिंपल तरीके से पैसे कमा सकते हैं. जिसमें आपको ऐप इंस्टॉल और रेफर करना होता है. तो ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा. जहां से आप इंस्टॉल कर सकते हैं. तो अभी जाएं और लिंक पर क्लिक करके इंस्टॉल करें और पैसे कमाए. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को subscribe करके. इस post को शेयर जरूर करें.

No comments