Game खेलकर पैसे कमाए Free मे | Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Earn Money

Share:

 Game khel kar paise कमाना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक best app हो सकता है. क्योंकि यहां पर 100 से भी ज्यादा games मिलते हैं. जैसे ludo, sap sidhi. carrom. कॉल ब्रेक. रमी. फेंटेसी क्रिकेट. और bgmi. free fire जैसे गेम भी खेल कर पैसे कमा सकते हैं. तो चलिए जानते है winzo app se paise kaise kamaye के बारे मे जानकारी. 

Game खेलकर पैसे कमाए Free मे | Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Earn Money



Winzo App Install Kare

App Link - Winzo App


Video



Game Khelkar Paise Kaise Kamaye


वैसे तो आप यहां पर पैसे deposit करके गेम खेल सकते हैं. लेकिन मैं आपको free वाला तरीका बता रहा हूं. जिसमें आपको ₹1 भी खर्च करने की जरूरत नहीं है. तो इसके लिए 2 तरीके मिलते हैं पहला तरीका है spin. जिसके लिए ऊपर spin पर क्लिक करेंगे. अब यहां स्पिन घुमाने पर आपको free ticket मिलेगा. 


इसके बाद नीचे play now पर क्लिक करेंगे अब यहां आप world war game में आ जाएंगे. तो यहां जो free वाला दिख रहा होगा. उसमें आप पार्टिसिपेट करके पैसे कमा सकते हैं. तो इस फ्री वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देंगे. अब यहां confirm कर देंगे. 


यह भी पढे :

Tc Lottery App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | tc lottery login | tc lottery app download

91 Club App Se Game Khelkar Paise Kaise Kamaye | Best Earning App 2024


Team Card Select Kare

यहां पर किसी एक टीम कार्ड को सेलेक्ट करना है. नीचे में टाइमर चल रहा होगा उसके खत्म होने के बाद. यह ऑटोमेटिक भी सेलेक्ट हो जाता है. तो यहां पर आपने जो टीम सिलेक्ट किया होगा. उसका स्कोर ज्यादा रहता है तब आप गेम जीत जाते हैं. 


Free Game से ज्यादा पैसे कैसे कमाए 

इसी तरह आप डेली स्पिन घुमा कर. फ्री में गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. हालांकि इसमें पैसे कम मिलेंगे लेकिन जब आपके पास ज्यादा पैसे हो जाएंगे. तब आप बड़े गेम खेल कर उससे ज्यादा earning कर पाएंगे. 


Wining Amount Withdraw Kaise Kare

तो जैसे कि आपने जो पैसे win किए हैं उसे चेक करने. और निकालने के लिए यहां नीचे wallet पर क्लिक करेंगे. तो यहां wining section में जीती हुई रकम दिखाई देगी. और इसे निकालने के लिए withdraw पर क्लिक करेंगे. यहां पर अच्छी चीज ये है की मात्र ₹3 होने पर भी पैसे निकाल सकते हैं. और पैसे निकालने के लिए सभी तरीके मिल जाते हैं. जैसे upi id से ले सकते हैं. या फिर bank account ad करके भी ले सकते हैं. 


तो अपना payment method add करने के बाद यहां नीचे. withdraw now पर क्लिक करेंगे तो आपके पैसे बैंक अकाउंट में आ जाएंगे. 


Refer And Earn से कमाए लाखों 

स्पिन के अलावा यहां पर एक और फ्री मेथड मिल जाता है. जिससे आप बिना कोई गेम खेले भी अच्छे पैसे कमा सकते हैं. तो इसके लिए यहां नीचे refer पर क्लिक करना होगा. तो यहां पर आपको एक रेफर करने के करीब ₹25 मिलते हैं. और जैसे आपका लेवल बढ़ता है. यानी आप ज्यादा लोगों को रेफर करते हैं. तो आपका कमीशन भी बढ़ता जाएगा. तो यहां refer now पर क्लिक करके अपना लिंक. सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं. 

जैसे कि आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना है. तो आप व्हाट्सएप ग्रुप और टेलीग्राम ग्रुप इसमें ज्वाइन होकर. वहां लिंक शेयर करेंगे तो आपको ज्यादा रेफर मिलने के चांस रहेंगे. 


यह भी पढे :

Big Daddy Game से पैसे कैसे कमाए 2024 | Paise Kamane Wala App

Betinin App Download | Betinin से Game खेलकर कमाए 5 मिनट मे ₹1000


Rush App Se Paise Kaise Kamaye 


इसी के तरह एक और एप है जहां पर आप. लूडो. कैरम. सांप सीढ़ी. कॉल ब्रेक. फेंटेसी क्रिकेट. तीन पत्ती जैसे गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. यहां पर भी आपको कोई पैसे लगाने की जरूरत नहीं पड़ती. जो कि आप स्पिन के जरिए फ्री में पैसे कमा कर खेल सकते हैं. लेकिन शुरुआत में बस आपको ₹9 डिपाजिट करना होगा. क्योंकि बहुत सारे गेम्स यहां पर लॉक रहते हैं. तो फर्स्ट टाइम डिपॉजिट करेंगे तो वह सभी गेम अनलॉक हो जाएंगे. 


Rush App Install Kare 

App Link - Rush By Hike


(1) Spin 

तो स्पिन के लिए यहां पर अर्न वाले ऑप्शन पर जाना होगा. इसके बाद यहां स्पिन घुमाने पर आपको. ₹1 से लेकर ₹100 तक डिपॉजिट कैश मिल जाता है. 

(2) Play Game

तो यहां पर मात्र ₹1 से भी गेम खेल सकते हैं. जैसे फ्रूट फाइट. नाइफ मास्टर. और तेजपत्ति. तो यह सभी गेम खेलना भी काफी आसान है. 


(3) Referral

अगला फ्री मेथड यहां पर रेफरल वाला मिल जाता है. इसके लिए नीचे यहां क्लिक करेंगे. जो की देख पाएंगे यहां से मैंने सिर्फ रेफरल से ही. 1700 से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. इसी तरह आप भी कमा सकते हैं बस आपको अपना रेफरल लिंक. व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया पर शेयर करना है. और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना है. 


एक रेफरल के यहां पर आपको ₹15 मिलते हैं. और वह पैसे डिपाजिट करता है तो उसके भी आपको पैसे मिलेंगे. साथ ही आगे वह गेम प्ले करता है तो भी पैसे मिलते रहेंगे. 


(4) Withdrawal 

यहां पर भी पैसे निकालना काफी आसान है जिसके लिए wallet पर क्लिक करेंगे. अब यहां जो winnings में पैसा होगा उसे आप निकाल पाएंगे. इसके लिए withdraw पर क्लिक करना है. अब यहां अमाउंट इंटर कर देंगे. इसके बाद अपना यूपीआई आईडी लिंक करके. गेट पर क्लिक करेंगे. तो आपके पैसे सीधे बैंक अकाउंट में आ जाएंगे.


यह भी पढे :

Rush App Se Paise Kaise Kamaye Game Khelkar Daily 500 - 2000

55 club Kya Hai | 55 club app से पैसे कैसे कमाए Daily 500 से 2000

No comments