Ludo rewards app se paise kaise kamaye | लूडो खेले और कमाए डेली 500

Share:

 दोस्तों अगर आप ludo game खेल कर पैसे कमाना चाहते हैं. तो आज मैं आपके लिए एक best app लेकर आया हूं. जहां से आप without investment गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. यहां पर आपको ₹1 भी लगाने की जरूरत नहीं. उल्टा यह ऐप आपको गेम खेलने के लिए पैसे देती है. तो चलिए जानते हैं इस ऐप से पैसे कमाने के बारे में जानकारी. 


Ludo rewards app se paise kaise kamaye | लूडो खेले और कमाए डेली 500



Ludo Rewards App Install Kare

सबसे पहले तो आप नीचे डिस्क्रिप्शन और. कमेंट बॉक्स में दिए लिंक से इस ऐप को इंस्टॉल करले. और अपनी जीमेल आईडी से अकाउंट बना ले. 

App Link - Ludo Rewards


Ludo Game Khelkar Paise Kaise Kaise Kamaye

तो यहां पर फ्री में भी लूडो खेल सकते हैं. लेकिन इसमें पैसे कम मिलते हैं. तो आपको कॉइन से खेलना होगा. जिसमें आप ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. 


1. जैसे कि यहां पर 55 कॉइन से खेलते हैं तो ₹1 की कमाई होती है. 

2. वहीं 275 कॉइन से खेलते हैं तो ₹5 की कमाई होगी. 

3. इसके अलावा 550 कॉइन से खेलते हैं तो ₹10 की कमाई होगी. 


यह भी पढे :

Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | best recharge commission app

Big Cash App से पैसे कैसे कमाए | Best Earning App 2024


Free Me Coin Kaise Kamaye

तो जैसे कि मैंने बताया कि यह ऐप आपको गेम खेलने के लिए पैसे भी देती है. यानी कि आपको कॉइन जमा करना होगा. जिसके लिए नीचे कोइंस वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है. तो यहां पर कॉइंस कमाने के लिए बहुत सारे ऑप्शंस मिल जाते हैं. 


1. Play Time

जो की पहला है प्ले टाइम गेम्स का. तो यहां पर बहुत सारे ऐप्स और गेम्स मिल जाएंगे. तो इन्हें आपको इंस्टॉल करके यूज करना है. जैसे इस ऐप को इंस्टॉल करते हैं. तो आपको टोटल 946 कोइंस मिलते हैं आपको पर मिनट के 15 कॉइन मिलेंगे. 


उसी तरह यहां पर इस ऐप को इंस्टॉल करके यूज करते हैं. तो टोटल 1946 कोइंस मिलते हैं. और पर मिनट यूज करने के 31 कॉइन मिलेंगे. 


2. Scratch Card

अगला तरीका है यहां पर स्क्रैच कार्ड का. जैसे आप प्ले टाइम गेम से कोई भी ऐप इंस्टॉल करते हैं. तो आपको यहां स्क्रैच कार्ड मिलेगा जिसे स्क्रेच करने पर कॉइंस मिल जाएंगे. 


3. Invite Friends

अगला तरीका है यहां पर इनवाइट फ्रेंड्स का. आप अपने लिंक से किसी को भी ज्वाइन करते हैं. तो आपको हर फ्रेंड के 500 कॉइन मिल जाएंगे. लिंक शेयर करने के लिए यहां. सोशल मीडिया आइकन पर क्लिक करके सेंड कर सकते हैं. 


4. Watch Video

अगला तरीका है वॉच वीडियो का इसमें आपको सिंपल वीडियो ऐड देखना है. पूरा ऐड देखने के बाद यहां कट कर देंगे. तो आपको 10 कॉइन मिलेंगे. इसी तरह आप बहुत सारे वीडियो देखकर कॉइन प्राप्त कर सकते हैं. 


5. Daily Streak

अगला तरीका है डेली स्ट्रिक का इसमें आपको. 7 दिन तक लगातार ऐप ओपन करके यहां कंपलीट स्ट्रीक पर क्लिक करके ऐड देखना है. जैसे ही 7 दिन पूरा होता है तो आपको 100 कॉइन मिल जाएगा. लेकिन ध्यान रहे आपको एक भी दिन मिस नहीं करना है. नहीं तो फिर से शुरू करना पड़ेगा. 


6. Task Offer & Survey

इसके अलावा यहां पर टास्क ऑफर. और सर्वे कंप्लीट करने का भी ऑप्शन मिलता है. जिससे आप कॉइन कमा सकते हैं. 


आप जो भी कॉइन कमाएंगे वह app मे ऊपर दिखाई देगा. और कॉइन से जो पैसे कमाएंगे वह भी ऊपर शो करेगा.


यह भी पढे :

बिजली बिल payment करके पैसे कैसे कमाए amazon app से

Rush App Fantasy League Se Paise Kaise Kamaye | Earn Money Online


Ludo Reawards Se Withdraw Kaise Kare

1. इसके लिए नीचे वॉलेट पर क्लिक करेंगे. 

2. यहां पर आप यूपीआई. गूगल प्ले. और फ्लिपकार्ट से पैसे निकाल सकते हैं. 

3. यहां पर बाय कॉइन का भी ऑप्शन मिलता है. जैसे आपके पास ₹1 है तो आप उससे 100 कॉइन बाय कर सकते हैं. फिर 100 कॉइन से आप दो गेम खेल कर ₹2 तक की कमाई कर सकते हैं. उसी तरह यहां पर और भी कॉइन बाय कर सकते हैं.


4. तो यहां पर यूपीआई के जरिए आप पैसे सीधे बैंक अकाउंट में ले सकते हैं. जो की मिनिमम ₹3 होने पर भी निकाल सकते हैं. और मैक्सिमम ढाई सौ रुपए तक निकाल पाएंगे. 

5. तो यहां पर अपना यूपीआई आईडी इंटर कर देंगे. और नीचे withdraw पर क्लिक कर लेंगे. 

6. इसके बाद कंफर्म कर देंगे. इस तरह रिक्वेस्ट सबमिट हो जाएगा पैसे आने में 48 घंटे का समय लग सकता है. तो यहां क्लोज कर देंगे. लेकिन पैसे तुरंत आ जाते हैं. 


यह भी पढे :

Extrape App Se Paise Kaise Kamaye | Online सामान खरीद और बेच कर कमाए

Mobile से पैसे कैसे कमाए | Simple Work Earn Daily 100 - 500 Rupees


तो फ्रेंड्स यह ऐप काफी बढ़िया है. जो कि मैं काफी टाइम से यूज कर रहा हूं. तो आप भी नीचे दिए लिंक से अभी इनस्टॉल करें. और गेम खेल कर पैसे कमाए. और ऐसे ही अर्निंग एप के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें.

App Link - Ludo Rewards

No comments