बिजली बिल का Payment करके पैसे कैसे कमाए | Amazon App से

Share:

Bijali bill pay करके पैसे कमाना चाहते हैं. तो amazon pay एक best app है. जहां पर 10 से ₹15 मिलते है. इतना cashback आपको दूसरे app जैसे. paytm. phone pe. google pay या commission app पर भी नहीं मिलेगा. तो इसके लिए आपको amozon app को install करना होगा. अगर पहले से आपके phone में है तो इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी. 

बिजली बिल का Payment करके पैसे कैसे कमाए | Amazon App से


Amazon App Install Kaise Kare

Android users इसे google play store और iphone users app stores से install कर सकते है. इसके अलावा हमने नीचे link भी दे दिया है. 

Android - Amazon App 

Iphone - Amazon App


Video



Electricity Bill Payment Karke Paise Kaise Kamaye

Amazon app को open करने के बाद थोड़ा नीचे मे amazon pay लिखा होगा उस पर क्लिक करना है. इसके बाद यहां reward पर क्लिक करना है. अब यहां देख पाएंगे recharge और bill payment पर 10 और ₹15 दिया जा रहा है. ₹10 जो है वह आपको 5 बार तक मिल सकता है. तो फर्स्ट टाइम कर रहे हैं तो यहां ₹15 वाले पर क्लिक करना है. 


अब यहां बताया गया है कि जो cashback आपको मिलेगा वह. किन चीजों को फॉलो करने पर मिल सकता है. तो इसमें date दिया होगा उसके अनुसार करना होगा. साथ ही आपको amazon upi से ही payment करना होगा. तो अगर आपका upi link नहीं है. तो पहले यूपीआई सेट कर ले जो की 5 मिनट में ही हो जाएगा. 


यह भी पढे :

Google Pay से पैसे कैसे कमाए | how to earn money from google pay app

Winzo App से पैसे कैसे कमाए Daily 1000 से 2000 तक New Update 2024 | Winzo App Download Apk


Amazon Pay Se Bijali Bill Payment Kaise Kare

तो यहां पर मैंने पहले से ही बिल पेमेंट कर लिए है. तो bill detail save रहेगा तो इसके लिए pay now पर क्लिक करना है. अगर आप पहली बार कर रहे हैं तो यहां नीचे electricity पर क्लिक करके. अपना बिल डिटेल भरकर आगे का स्टेप फॉलो करें. 

इसके बाद बिल किसके नाम पर है वह दिखाई देगा. बिल का लास्ट डेट कितना है वह देख पाएंगे. और आपका बिल कितना आया है वह यहां पर लिखा होगा. इसके बाद pay now पर क्लिक कर देंगे. अब यहां जो आपका bank link होगा वह दिखाई देगा. तो नीचे pay पर क्लिक कर देंगे. इस तरह बिल का पेमेंट सक्सेसफुल हो जाएगा. 

और यहां ₹15 का cashback साथ ही scrach card भी मिल जाएगा.. स्क्रैच कार्ड जो मिलता है उसे स्क्रैच करने पर आपको और भी बेनिफिट मिल सकता है.


Amazon Gift Voucher Cashback Ka Use Kaise Kare

तो यहां पर जो ₹15 मिला होगा वह आप amazon pay balance में देख पाएंगे. इस पर क्लिक करके आप देख पाएंगे कि. इस पैसे को आप किन-किन चीजों में यूज कर सकते हैं. जोकि यहां पर दिया होगा. जैसे आप इस पैसे को bill payment पर यूज कर सकते हैं. shoping करने के लिए यूज कर सकते हैं.marchant bill पर यूज कर सकते हैं. 


यह भी पढे :

Big Cash App से पैसे कैसे कमाए Game खेलकर 2024 | big cash app install

घर बैठे पैसे कमाने वाला एप | Mobile se paise kaise kamaye


Amazon Pay Balance Ko Bank Me Transfer Kaise Kare

अगर आप इस पैसे को बैंक में ट्रांसफर करना चाहेंगे. तो उसके लिए full kyc करना होगा. तो आप अपने अमेजॉन पे अकाउंट पर फुल केवाईसी कर सकते हैं. उसके बाद पैसे को बैंक में ले पाएंगे. 


तो दोस्तों यहां पर आपको बिल पेमेंट के अलावा और भी बहुत सारे चीजों पर भी बेनिफिट मिलता है. जैसे शॉपिंग करते हैं तो उसमें भी छूट मिल सकते हैं. इसके अलावा होटल बुकिंग. मूवी टिकट बुकिंग. और बैंकिंग कार्ड अप्लाई करने पर भी कैशबैक और छूट मिलता है. 


यह भी पढे :

Rush App Se Paise Kaise Kamaye Game Khelkar Daily 500 - 2000

Ludo se paise kaise kamaye online | ludo earning app


तो अमेजॉन ऐप आपके फोन में नहीं है तो गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं. और new earning app की जानकारी के लिए हमारे youtube channel को subscribe करें. और इस post को शेयर जरूर करें.

No comments