MPL app से पैसे कैसे कमाए game खेलकर 2023 | mpl app kaise install kare

Share:
दोस्तों mpl app के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जो काफी कम समय में बहुत ही popular हो चूका है, और यह india का best mobile gaming tournament app बन चूका है. तो अगर आप जानना चाहते है की mpl app se paise kamaye, और mpl app install kaise kare. तो यहाँ हम उसकी पूरी जानकारी बताने वाले है, तो आप यह post अंत तक पढ़े इससे आप mpl की complete details जान पाएंगे.

Mpl app se paise kaise kamaye game khelkar mpl app download kaise kare


बहुत लोग game खेलने के शौकीन होते है, और free time में games खेलकर अपना मनोरंजन करते है, और आज कल mobile पर ही अधिकतर games खेले जाते. ऐसे में mpl आपके लिए काफी अच्छा mobile app है इसके जरिये आप game तो खेल ही सकते है साथ ही अच्छे पैसे भी कमा सकते है. जो game में जीतते रहते है, यानि की champions है उनके लिए तो यह एक बेहतरीन चीज है.


MPL App क्या है ?


Mpl का full form है mobile premier league जो gaming e-sports app है, यह मुख्य रूप से games tournament पर आधारित है. इस app को 2018 में Sai Srinivas Kiran Garimella, Shubham Malhotra ने बनाया था. और इसका headquarters bangalore में है, इस app पर tokens और पैसे लगाकर game contest में भाग ले सकते है, और जो पैसे आप जीतते है वह आपके score के हिसाब से दिए जाते है.

MPL App Install कैसे करे ?


Mpl pro apk install latest version. के लिए आप निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे

Game install करने के बाद आप मेरा refer code NDAGFNYJ जरूर enter करे इससे आपको ₹10 रुपये cashback और 20 tokens मिलेंगे.
Down-load - Click Here
👇
1. MPL pro apk latest version for android

2. MPL App iphone users


Use Refer Code: NDAGFNYJ


लिंक पर क्लिक करने के बाद अपने mobile पर available किसी भी browser को select करले जैसे google chrome, इसके बाद आप app down-load वाले page पर चले जायेंगे, तो यहाँ पर निचे down-load लिखा होगा उसपर क्लिक करना है.

एमपीएल गेम कैसे डाउनलोड करें



एमपीएल गेम कैसे डाउनलोड करें


इसके बाद एक popup option open होगा जिसमे आपको Down-load Anyway पर क्लिक कर देना है. इसके बाद app down-load होना start हो जायेगा, successfully down-load हो जायेगा.

यहाँ पर आपको app permission के लिए settings पर click करना है, इसके बाद यहाँ पर unknown apps में google chrome को on करना है, या unknown source लिखा होगा उसे on करे. इसके बाद install पर क्लिक करे.


App Open करने के बाद Register कैसे करे.


Set Language - सबसे पहले आपको एक language choose करना है, और निचे set language पर क्लिक करना है.

Apply Referral & Sign Up Code - यहाँ पर आपको offers का लाभ लेने के लिए पहले apply referral and sign up code पर क्लिक करे. 

mpl app se paise kaise kamaye



Enter Referral Code - तो यहाँ पर आपको refer कोड में NDAGFNYJ, को enter करना है और side में apply पर क्लिक करना है. और निचे sign up code को छोड़ देना है, और ऊपर कट का निसान होगा उसपर क्लिक करना है. 

mpl referral code 2023



Log in Using Mobile Number - अब यहाँ पर अपना mobile number enter करना है, और निचे get otp पर क्लिक करना है.

Enter 6 Digit OTP Code - यहाँ जो mobile number enter किये होंगे उसपर otp आएगा जिसे enter कर verify otp & log in पर क्लिक करना है.

Mpl app me account kaise banaye




इसके बाद submit पर क्लिक करे. और आगे Agree And Proceed पर क्लिक करे. इसके बाद आपने जो mobile number enter किया होगा उसपर otp आएगा जो automatically enter हो जायेगा अगर सिम मोबाइल में लगा हो तो.

एमपीएल एप से पैसे कैसे कमाए | How to earn money from mpl app


तो friends अब बात करते है की mpl se paise kaise kamaye, यहाँ पर आप मुख्य रूप से गेम खेलकर पैसे कमा सकते है साथ ही कुछ और तरीके भी है जिनका use कर सकते है. तो इस app में 25+ से भी ज्यादा game है, और हर game में पैसे लगाने और जितने के अलग-अलग नियम है, जो आपको game खेलने से पहले बता दिया जायेगा. तो चलिए मै आपको कुछ games के बारे में बता देता हूँ की कैसे क्या करना है.


(1) Ludo - 

Ludo game के बारे में तो आपने सुना ही होगा और खेला भी होगा, तो mpl app में ludo game खेलकर भी आप पैसे कमा सकते है, तो जैसे आप app open करेंगे तो यह बड़ी image और छोटी image में देख सकते है, 

यहाँ पर ludo dice और ludo win नाम से game होगा तो ludo dice पर क्लिक करेंगे तो इसमें देख पाएंगे इसमें अलग-अलग contest होंगे जिसे खेलने के लिए entry fees दिए हुए है जिसमे 1 रूपये से 11000 तक है, 1 रूपये वाले गेम में आप जीतते है तो 1.80 मिलते है.

यहाँ पर फ्री वाला contest होता है जिसमे आपको समय से पहले join होना पड़ता है, और ज्यादा point बनाकर अच्छे पैसे भी कमा सकते है.

mpl app se ludo khelkar paise kaise kamaye





(2) Category Wise Game

Ludo के अलावा यहाँ पर आप अलग-अलग category के गेम खेल सकते है जैसे -
  • Casual
  • Cards
  • Fantasy
  • Sports
  • Board
  • Racing
  • Action
  • Brain
Mpl app se paise kaise kamaye



Mpl app में पैसे add/deposit कैसे करे


Game join करने पर आपको कुछ पैसे मिलते है जिन्हे लगाकर आप गेम खेल सकते है, अगर आप continue जीतते है तो ठीक है, लेकिन अगर हार जाते है, और game खेलने के लिए आपके wallet में पैसे ना हो, या ज्यादा पैसे वाले गेम खेलना चाहते है और बड़ी रकम जितना चाहते है. तो आप mpl में paise deposit कर खेल और जित सकते है.

mpl app se withdraw kaise kare


अब यहाँ पर add cash पर क्लिक करना है.

mpl app me paise add kaise kare



तो यहाँ जितने रूपये add करने है वो enter करे, निचे कुछ offers होंगे जो पैसे add करने पर मिलते है, offer का लाभ आपको उसी price पर मिलेगा जो उसमे लिखा होगा.

Mpl app me cash deposit kaise kare



यहाँ पर आप कोई भी एक payment option पर क्लिक करे जैसे google pay user है तो upi वाले section से google pay पर क्लिक करके payment कर सकते है. इसके अलावा debit (atm card) credit card से भी payment कर सकते है.

mpl app me paise kaise dale




 ये भी पढ़े : 

1.Online mobile recharge करके cashback कैसे कमाएं top cashback apps


MPL Game Ka Paisa Kaise Transfer Kare.


Mpl में जो आप game खेलते है और जितने भी पैसे कमाते है उन्हें आप अपने bank account me withdrawal कर सकते है, इसमें आप minimum 1 रुपये तक भी बैंक एकाउंट में ले सकते है.

Mpl Me Kyc Kaise Kare 

एमपीएल एप्प में पैसे withdraw करने के लिए सबसे पहले आपको kyc करना होता है तभी आप पैसे अपने bank account में ले सकते है. तो इसके लिए पहले app में ऊपर से wallet icon पर click करना है.

Complete kyc to withdraw - इसके बाद complete kyc to withdraw लिखा होगा उसके निचे verify now पर क्लिक करे. और आगे continue पर क्लिक करे.

Mpl app me kyc kaise kare



Pan card / Aadhaar card - यहाँ पर kyc करने के लिए 2 option होंगे instant verification के लिए pan card choose करे अगर है तो, या फिर aadhaar card choose कर सकते है.

Click Photo and Upload - Document upload करने के लिए पहले अपने pan card या aadhaar card का photo लेकर mobile में save करलेना है, इसके बाद अपने document को पूरा scan कर upload करना है. तो इसके बाद आपका kyc complete हो जायेगा.


MPL App Se Paise Bank Account Me Kaise Le


तो इसके लिए आपको wallet icon पर क्लिक करना है, इसके बाद यहाँ winning cash लिखा होगा उसमे देख सकते है की withdraw वाला option kyc के बाद anable हो चूका है, तो यहाँ आपको withdraw पर क्लिक करना है.

mpl app se paise withdraw kaise kare bank account paytm app me



इसके बाद enter amount में जितना पैसे निकालना चाहते है वो enter करे. इसके बाद निचे में payment लेने के एक से अधिक option होंगे जैसे - amazon pay, upi, bank account, paytm.

enter amount choose any withdrawal method and click withdraw


तो आप जिस भी तरीके से पैसे ट्रांसफर करना चाहे वो option select करे, जैसे आपका paytm account है, तो निचे paytm option पर क्लिक कर पैसे withdraw कर सकते है,

अगर आपका paytm या upi id नहीं तो simple यहाँ bank account का जो option है उसपर क्लिक कर, आगे अपना बैंक एकाउंट नंबर और अपने branch का ifsc code, और नाम enter कर सीधे पैसे अपने बैंक खाते में ले सकते है जोकि बहुत ही आसान तरीका है.

Conclusion

तो दोस्तों mpl app game खेलकर पैसे कमाने के लिए बहुत ही अच्छी application है. खाली time में अपने मनोरंजन के लिए गेम खेल सकते है और साथ ही कुछ पैसे भी earn कर सकते है, अगर आप daily 5 रुपये भी इससे कमाते है तो भी आपके 1 month के mobile recharge का खर्च निकल सकता है, बाकि कमाने वाले तो इससे अच्छी income कर रहे है.




एमपीएल एप से पैसे कैसे कमाए विडिओ




 ये भी पढ़े : 




तो friends mpl app se paise kaise kamaye के बारे में आपने पूरी जानकारी प्राप्त कर ली है फिर भी अगर कोई समस्या आती है, या mpl app से related किसी भी तरह की जानकारी चाहते है तो निचे comment box के जरिये पूछ सकते है.

No comments