Teen Patti Game खेलकर पैसे कैसे कमाए Daily 500 | Best Earning App

Share:

दोस्तों अगर आप teen patti game खेलकर पैसे कमाना चाहते है वह भी free मे, तो rush app पर आप tezz patti खेल सकते है वह भी बिल्कुल फ्री तो आज मैं आपको इसके बारे में. पूरी जानकारी बताने वाला हूं. इसके अलावा यहाँ पर और भी बहुत सारे games मिलते है जिनसे आप अच्छे पैसे कमा सकते है. 


Teen Patti Game खेलकर पैसे कैसे कमाए Daily 500 | Best Earning App


Rush App Install करे 

App - Rush App


Free मे कैसे खेले 

तो यह app अपने user को daily फ्री में कुछ पैसे देती है. जिसके लिए app मे नीचे earn option पर क्लिक करना है. अब spin now पर क्लिक कर देना है. अब देख पाएंगे spin में ₹1 से लेकर ₹100 तक का prize दिया गया है. तो इसके लिए spin घुमा देंगे. अब देख पाएंगे स्पिन में आपको कितने रुपए मिला है. 

तो यहां पर आपको कम से कम ₹1 तो मिल ही जाएंगे. लेकिन यहां पर दिए गए टाइम के भीतर ही आपको. उस पैसे से गेम खेलना होगा. तो continue पर क्लिक कर देंगे.


video 




 यह भी पढे 

Bharat Club App से पैसे कैसे कमाए Aviator Game से Daily 5000

91 Club App से पैसे कैसे कमाए | Color Prediction करके कमाए 5000 Daily


Rush App पर Tezz Patti कैसे खेले 

यहां पर आप ₹1 से भी गेम खेल सकते हैं. जिसमें winning prize ₹50 तक है. इसके अलावा ₹2 में ₹100 तक कमा सकते हैं. और ₹5 में 250. और ₹10 लगाने पर मैक्सिमम ₹500 तक मिल सकते हैं. और यहां पर सबसे बड़ा गेम ₹25 का मिलते हैं. जिसमें विनर बनने पर 1250 रुपए तक कमा सकते हैं. 


Teen Patti खेलने के नियम

जो लोग तीन पत्ती गेम खेला होगा उन्हें यह गेम समझने में आसानी होगी. और जिन लोगों को नहीं पता उन्हें मैं बता दूं कि. इस गेम में आपके पास तीन पत्ती होंगे. 


Tripple Ikka

तो यहां पर सबसे बड़ा पत्ता tripple इक्का होता है. अगर वह आ जाता है तो आप ₹50 तक कमा सकते हैं. जो कि ऊपर में देख पाएंगे ₹50 विनिंग प्राइज है. 

Trail

इसके बाद trail बड़ा पत्ता होता है जिसमें. tripple  बादशाह या नंबर में ट्रिपल अंक हो सकते हैं. और यह आता है तो आपको ₹12 मिलते हैं. 

Pure Run

इसके बाद बड़ा पत्ता है pure run इसमें इक्का बादशाह बेगम या. नंबर में 2 3 4 इस तरह होता है. और यह कलर में होते है. इसमें 6 रुपए मिलते हैं. 

Run

इसके बाद बड़ा पत्ता रन होता है. इसमें इक्का बादशाह बेगम या नंबर 2 3 4 होते है. पर यह सेम कलर में नहीं होते. 

Color

इसके बाद बड़ा पत्ता होता है कलर. इसमें पत्ते कुछ भी हो सकता है लेकिन कलर सेम रहता है. 

Pair

इसके बाद सबसे छोटा पत्ता होता है पेयर. इसमें दो पत्ते सेम होता है जैसे डबल इक्का या नंबर में डबल दो. और तीसरा पत्ता अलग होता है. 


और अगर आपके तीनों पत्ते डिफरेंट होंगे. जैसे कलर ना ट्रिपल में या ना डबल में. तो आपको कुछ नहीं मिलेगा. तो गेम में तीनों पत्ते डिफरेंट आता है तो आप कोई भी पत्ते को चेंज कर सकते हैं. इसके बाद सबमिट पर क्लिक कर  

अगर आपके पत्ते मे पेयर भी आता है तो भी आप कुछ पैसे यहाँ से कमाएंगे, यहां पर आप बड़े amount वाले गेम खेलेंगे. तो आपको ज्यादा पैसे मिलने की चांस रहेंगे. 


 यह भी पढे 

Daman app से पैसे कैसे कमाए | Color Prediction करके कमाए Daily 1000

फ्री में पैसा कमाने वाला App | कमाए Daily 500 से 1000 रुपये | Real Earning App


Rush App पर दूसरे Games खेलकर पैसे कमाए


तो दोस्तों यहां पर आपको और भी गेम्स खेलने को मिलते हैं. जैसे यहां पर ₹3 से आप लूडो गेम खेल कर 50000 तक की कमाई कर सकते हैं. इसमें टोटल प्राइस 10 लाख रुपए की है. यानी आपका रैंक काफी ज्यादा आता है. तो भी आप पैसे कमा सकते हैं. 

इसके अलावा यहां पर सांप सीढ़ी. कॉल ब्रेक. कैरम. फ्रूट फाइट. आर्चरी. और क्विज खेल कर भी पैसे कमा सकते है. 


Refer And Earn से बिना गेम खेले पैसे कमाए


यहां पर अपने दोस्तों को invite करके भी काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं. जो की यहां पर मैने 1324 रुपए की कमाई कर ली है. referral से कमाई आपकी इस प्रकार होती है. जैसे आप किसी का account बनाते हैं तो ₹15 मिलेंगे. और वह पैसे deposit करेगा तो 125 रुपए तक मिलेंगे. और वह game खेलेगा तो 860 रुपए तक की कमाई होगी. तो अपना refer link send करने के लिए यहां. whatsapp और share option पर क्लिक करके भेज सकते हैं. 


Rush App पैसे Deposit कैसे करे 


आप चाहे तो यहां पर पैसे deposit करके भी game खेल सकते हैं. तो पैसे deposit करने के लिए ऊपर क्लिक करे. या फिर नीचे add cash पर क्लिक कर सकते हैं. यहां पर मिनिमम ₹9 add कर सकते हैं. इसके अलावा 20 50 या उससे अधिक करते हैं. तो आपको extra cashback भी मिलेंगे. इसके बाद नीचे change पर क्लिक कर देंगे. अब यहां phone pe. paytm से payment करके पैसे add कर सकते हैं. 


Rush App से पैसे Withdraw कैसे करे

यहां से पैसे निकालना हो तो उसके लिए नीचे wallet पर क्लिक करेंगे. तो payment निकालने के लिए यहां withdraw पर क्लिक करेंगे. इसके बाद amount enter कर देंगे जितना भी आपको निकालना है. और नीचे next पर क्लिक करेंगे. 

अब यहां अपना upi id enter कर देंगे. और get पर क्लिक करेंगे. इस तरह आपके पैसे तुरंत ही bank account में आ जाएंगे. 


 यह भी पढे 

Ludo se paise kaise kamaye online | best ludo earning app

Aviator Game Se Paise Kaise Kamaye Monthly 1 Lakh | Daman Aviator Game Tricks


तो दोस्तों यह काफी बढ़िया app है. जिसमें फ्री में भी पैसे कमा सकते हैं. तो अगर आपने अभी तक join नहीं किया. तो app का link नीचे में दे दिया है. जहां से आप क्लिक करके इंस्टॉल कर सकते हैं. तो ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को भी subscribe करें. और इस जानकारी को share जरूर करें.

App - Rush App

No comments