Aviator Game Se Paise Kaise Kamaye Monthly 1 Lakh | Daman Aviator Game Tricks

Share:

 दोस्तों अगर आप aviator app se paise kamana चाहते है, तो इस post मे मै आपको daman game se aviator खेलकर. पैसे कमाने के बारे मे बताने वाला हूँ. वैसे तो internet पर काफी सारे aviator app मिल जाएंगे लेकिन daman game काफी popular है, तो अगर आप खेलना चाहे तो app का लिंक मैंने नीचे मे दे दिया है. 

Aviator Game Se Paise Kaise Kamaye Monthly 1 Lakh | Daman Aviator Game Tricks


Daman Game App Install Kare

यहाँ पर हमने best aviator app का link दिया है जिसपर click करके आप app install कर सकते है, यहाँ पर aviator के अलावा color prediction और vip earning facility भी मिलती है, साथ ही इस app पर game खेलने का अलग से profit मिलता है, चाहे आप game जीते या हारे. 


App Link - Daman Game App 


Video - 




Aviator Se Paise Kaise Kamaye | Daman App Trick


Trick No. 1 रुककर खेले - 

अधिकतर लोग क्या करते हैं कि. game जीतने के बाद भी खेलते रहते हैं. लेकिन आपको ऐसा गलती नहीं करना है. यहीं पर ज्यादातर लोग अपना लॉस कर जाते हैं. आपको रुककर कर खेलना होगा, जैसे की दुगना से जब कम जाए लगातार. यानी की 3 से 4 बार तभी आपको खेलना है.



Trick No. 2 10, 20x देखकर लालच नहीं करना है 

Game मे आपने rocket को 10 20 30. 100x गुना जाते हुए देखा होगा, तो इस चीज को भी देखकर लोग लालच में आ जाते हैं. और वह अपना cashout 10-20 में निकालने के चक्कर में हार जाते हैं. तो यह भी गलती आपको नहीं करना है. आप हमेशा 2x दुगना में ही निकाले वही काफी है.


यह भी पढे :

Spin करके पैसे कैसे कमाए Daily - 800 | Rush App Se Paise Kaise Kamaye

Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Winzo World War Trick | Daily 500 Se 1000


Trick No. 3 History देखे 3 से 4 बार दुगना से कम जाए तब खेले

गेम में 3 से 4 बार. दुगना से कम गया हो तब उसके बाद दुगना से ऊपर जाने का chance रहता है. यहां पर आप game history भी देखते रहें. अगर ज्यादातर दुगना से ऊपर जा रहा है तो आपको नहीं खेलना है. आपको धैर्य रखना होगा तभी आप game जीत सकते हैं. तो इसके लिए आप wait करे 3 से 4 बार दुगना से नीचे जाने का, उसके बाद ही खेले. 


Trick No. 4 High Balance रखकर खेले 

यहां पर आपको एक और चीज का ध्यान रखना है. वह यह है कि आपका balance जो है वह ज्यादा होना चाहिए. क्योंकि 3 से 4 बार जब 2x दुगना से कम जाता है. तो हो सकता है उसके 4 से 5 बार और दुगना से कम चला जाए. तो इसके लिए आपको 8 से 10 game का पैसा रखना जरूरी है. 


यह भी पढे :

Paise Kamane Wala App Daily 500 Se 5000 | फ्री 500 बोनस Betco Earning App

Game khelkar paise kaise kamaye | पैसे कमाने वाला गेम | earn money app


Trick No. 5 लगातार लॉस होने लगे तब क्या करे

जब आप लॉस करते जाएं तो आपको पैसे double करके लगाना है. जैसे ₹10 लगाए हैं और वह लॉस हो गया तो. आपको 20 लगाना है. 20 लॉस हो गया तो आपको 40 लगाना है. इसके बाद अगर profit होता है तो फिर आपको कम लगाकर खेलना है. ऐसा नहीं की profit हो गया तो हमेशा आपको बढ़ाकर खेलना है.


Trick No. 6 एक दिन मे ही ज्यादा profit का ना सोचे

आप एक ही दिन मे ज्यादा पैसे कमाने का ना सोचे अपने balance के अनुसार ही profit करे. क्योंकि आपको केवल एक दिन नहीं कमाना है. आपको रोज कमाना है यह सोचकर चलें. भले ही profit 200 400 500 का करें. आगे चलकर वह double और triple भी हो जाएगा.  



यह भी पढे :

All Rummy App List 51 Bonus 2023 | रमी गेम पैसे वाला | रमी गेम डाउनलोड

V Club App Download 2024 | V Club Colour Prediction करके कमाए 2000 Per Day


तो friends अगर आपने अभी तक aviator game join नहीं किया है. तो trusted app का link हमने नीचे दिया हुआ है. जहां से क्लिक करके आप register कर सकते हैं. और game खेल कर अपना profit कर सकते हैं. तो ऐसे ही trick और earning app के लिए. हमारे youtube channel को subscribe जरूर करें. और इस post को share भी करें.

App Link - Daman Game App 

No comments