Ludo se paise kaise kamaye online | best ludo earning app

Share:

 दोस्तों अगर आप ludo खेल कर पैसे कमाना चाहते हैं. तो यहां मैं आपके लिए एक best app लेकर आया हूं. जहां पर आप बिना पैसे लगाए भी game khel kar paise कमा सकते हैं. इस app की अच्छी बात यह है की यहाँ पर आपको कोई पैसे लगाने की भी जरूरत नहीं पड़ती, 

Ludo se paise kaise kamaye online | best ludo earning app


क्यूंकी यह app अपने users को daily game खेलने के लिए कुछ पैसे देती रहती है, जिससे आप सुरुवात से ही पैसे कमाने लग जाएंगे, तो चलिए जानते है की, यहाँ से आप ludo खेल कर किस तरह से earning कर सकते है. 


App Install करे और Sign Up करे 

सबसे पहले तो आप इस app को नीचे दिए हुए link से click कर install करले. 

App Link - Click Here 

App install करने के बाद आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं बस अपने mobile number से sign up करना है. 



इस app पर आपको new join होने पर deposit cash मिलता है. लेकिन उसके लिए मेरे दिए हुए link से. क्लिक करके ही app को install करना होगा.



Yah Bhi Padhe :

Game खेलकर पैसे कैसे कमाए Daily 200 से 500 | Paise Kamane Wala App

Taskbucks App Se Paise Kaise Kamaye Simple Work Daily 200 से 800


Ludo Khelkar Paise Kaise Kamaye


3 Rupye Se Kamaye 20,000


तो यहां पर grand ludo league चलता है. जिसमें मात्र ₹3 से entry लेकर first आते हैं तो. आपको ₹20000 की कमाई होती है. यहां पर total prize 10 लाख रुपए की है. यानी कि आपका rank ज्यादा आता है. तो भी यहां से आप rank हिसाब से पैसे कमा सकते हैं. 

जोकि यहां पर 

  1. First prize ₹20000 है. 
  2. Second prize ₹10000. 
  3. और third prize ₹5000 है. 
  4. इसके अलावा 4 से 8 rank पर आते हैं तो ₹2000 मिलेगा. 
  5. वही 9 से 15 rank पर 1000. 
  6. 16 से 25 rank पर 500. 
  7. और 26 से 40 rank पर ₹200 मिलते हैं. 
  8. इसके अलावा यहां पर और भी rank wise prize दिए गए हैं. 


अगर आपका रैंक बहुत ज्यादा आता है लेकिन आप गेम जीत जाते हैं. तो आपको ₹4 मिल जाएंगे. यानी ₹1 का profit हो जाएगा. 


Yah Bhi Padhe :

Refer karke paise kaise kamaye महीने के 10 हजार rush app se | refer and earn app

Aviator Game Se Paise Kaise Kamaye Monthly 1 Lakh | Daman Aviator Game Tricks


Free मे पैसे कैसे कमाए 


अगर आपका deposit cash खत्म हो जाता है. तो भी आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं. क्योंकि यह ऐप daily free में deposit cash देती है. जिसके लिए app मे नीचे earn option पर क्लिक करना है. इसके बाद spin now पर क्लिक करना है. तो यहां spin में आपको ₹1 से लेकर ₹100 तक मिल जाता है. जिसके लिए spin पर क्लिक कर देंगे.

अब स्पिन में देख पाएंगे कितने रुपए मिला है. जैसे कि यहां मुझे ₹1 मिला है. अब इस पैसे से दिए हुए टाइम में हमें गेम खेलना होगा.


Spin Money से Game कैसे खेले


यहां पर ₹1 वाला game भी मिलता है. जैसे fruit fight, knife master. और tezz patti. तो यहां fruit fight मे 1 से गेम खेलकर आप ₹1 70 पैसे कमा सकते हैं. हालाकि यह रकम कम है. लेकिन दो-तीन दिन आप गेम जीत जाते हैं. तब आपके पास तीन से चार रुपए हो जाएंगे. फिर आप उस पैसे को grand ludo league में खेल कर अच्छे पैसे कमा सकते हैं. 

तो फ्रूट फाइट गेम काफी सिंपल होता है. जिसमें आपको फ्रूट को काटना है. यहां पर कुछ बम्स आते हैं उन्हें टच नहीं करना है. नहीं तो पॉइंट कम हो जाते हैं. तो यहां पर जिसका पॉइंट ज्यादा रहेगा वह विनर बन जाएगा.



बड़े Game मे entry लेकर ज्यादा पैसे कमाए

तो इस पैसे से आप ludo league खेल कर और भी ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. जो कि यहां ₹3 के अलावा ₹9 का लीग भी मिलता है. जिसमें फर्स्ट आने पर ₹1000 मिलते हैं. इसमें प्राइस कम है क्योंकि एंट्रीज कम है. 

इसके अलावा 19 रुपए से भी खेल सकते हैं. जिसमें फर्स्ट प्राइज ₹2000 है. साथ ही यहां 99 रुपए का भी गेम है जिसमें फर्स्ट प्राइज ₹20000 है. 

इसके अलावा 499 रुपए का भी गेम है. जिसमें फर्स्ट प्राइज 700 है और यहां सिर्फ आठ लोग ही एंट्री ले सकते हैं. लूडो खेलने के लिए यहां पर स्पीड लूडो भी दिया गया है. जिसमें आप बहुत सारे टूर्नामेंट खेल सकते हैं. यहां पर करीब ₹2 से गेम स्टार्ट होता है. जिसमें फर्स्ट आने वाले को ₹4.25 पैसे मिलते हैं. 


इसके अलावा यहां और भी 5 10. 15 20 रुपए से टूर्नामेंट भी खेल सकते हैं. जैसे यहां ₹100 वाला गेम खेलते हैं तो 251 रुपए कमा सकते हैं. इसके अलावा साढ़े पांच हजार रुपए वाला गेम खेलते हैं तो. 10000 से भी अधिक कमा सकते हैं. यहां पर सबसे बड़ा टूर्नामेंट 32000 का चलता है. जिसमें जीतने वाले को 60000 से अधिक रुपए मिलते हैं. लूडो गेम के अलावा यहां पर सांप सीढ़ी. कॉल ब्रेक. तीन पत्ती. कैरम. फुटबॉल. आर्चरी गेम भी खेल सकते हैं. 


बिना Game खेले Refer करके पैसे कमाए


यहां पर बिना कोई गेम खेले भी पैसे कमा सकते हैं. जिसके लिए नीचे रेफरल पर क्लिक करना है. जो कि यहां से मैंने रेफरल से ही मैंने 1123 रुपए कमाए हैं. इसी तरह आप भी कमा सकते हैं. जिसके लिए अपना refrral link whatsapp या दूसरे social media पर शेयर करना होगा. 

फिर आपके लिंक से कोई ज्वाइन करेगा तब आपकी कमाई होगी. 


पैसे Deposit करके भी खेल सकते है


अगर आप पैसे डिपाजिट करके गेम खेलना चाहते हैं. तो यहां add cash पर क्लिक करेंगे. इसके बाद अमाउंट इंटर कर देंगे जितना भी ऐड करना है. यहां 20. 50 या उससे अधिक का करते हैं. तो एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलता है. इसके बाद नीचे चेंज पर क्लिक कर देंगे तो यहां पर आप. 

पेटीएम नेट बैंकिंग के माध्यम से पेमेंट कर सकते हैं. यहां पर अदर वॉलेट भी दिया गया है. जिसमें आपको कुछ और पेमेंट मेथड मिल जाते हैं. 


Withdraw कैसे करे 


1. यहां से पैसे को निकालने के लिए नीचे wallet पर क्लिक करेंगे. 

2. इसके बाद withdraw पर क्लिक कर देंगे. 

3. अब यहां amount enter कर देना है जितना भी निकालना है. 

4. उसके बाद नीचे next पर क्लिक करेंगे. 

5. अब यहां अपना upi id enter कर देंगे. और बगल में get लिखा होगा उस पर क्लिक करेंगे. 

6. अब इसके तुरंत बाद ही पैसे आपके bank account में आ जाएंगे. 


Yah Bhi Padhe :

Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Winzo World War Trick | Daily 500 Se 1000

Paise Kamane Wala App Daily 500 Se 5000 | फ्री 500 बोनस Betco Earning App


तो friends free deposit cash के लिए नीचे app का लिंक दिया है. जहां से क्लिक करें और app install करें. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को भी subscribe करें. और इस post को share करें.

No comments