Rush tezz patti kaise khele | rush app se paise kaise kamaye | earning app

Share:

Rush tezz patti se paise kaise kamaye. दोस्तों अभी rush app में new game add हुआ है. जिसका नाम है tezz patti जो की teen patti का ही game है. अगर आपने पहले से teen patti game खेला हुआ है. तो यहां पर भी आप इसे खेल कर पैसे कमा सकते हैं. जो की बहुत ही आसान है. और अभी तक rush app install नहीं किया तो नीचे दिए link से install करले. 


Rush tezz patti kaise khele | rush app se paise kaise kamaye | earning app


.

Install Rush App 

App Link - Rush By Hike 


Video




Rush Tezz Patti Kaise Khele


यह गेम ₹1 से start होता है जिसमें ₹50 तक कमा सकते हैं. maximum यहां पर ₹25 लगाकर 1250 रुपए तक कमा सकते हैं. game के start मे tutorial आता है जिसमे game खेलने के बारे मे बताया जाता है. और किस तरह से इसमें पैसे मिलेंगे. 



Patte और उनमे मिलने वाले इनाम 

1. Trail - तो यहां पर trail सबसे बड़ा होता है. जिसमें tripple इक्का या number या दूसरे पत्ते हो सकते है. और यह आने पर आप सबसे ज्यादा पैसे कमा सकते हैं.

2. Pure Run - इसके बाद प्योर रन सबसे बड़ा पत्ता होता है. जिसमें गुल्ला बेगम. बादशाह. इस तरह से पत्ते होते हैं और यह same color में होते हैं. तो ट्रेल के बाद इसमें सबसे ज्यादा पैसे बनते हैं. 

3. Run - इसके बाद सबसे बड़ा पत्ता रन होता है. जिसमें इक्का बादशाह बेगम इस तरह से होते हैं. लेकिन इसमें कलर सेम नहीं रहते. 

4. Color - इसके बाद बड़ा पत्ता कलर होता है. जिसमें नंबर कोई भी हो सकता है लेकिन कलर सेम रहता है. तो यह भी आ जाता है तो भी आप ठीक-ठाक पैसे कमा सकते हैं. 

5. Pair - इसके बाद सबसे छोटा पत्ता पेयर होता है. इसमें दो पत्ता number wise रहेगा. या color wise. लेकिन तीसरा पत्ता अलग हो सकता है. तो यह भी आ जाता है तो भी आप यहां पर win करते हैं. 


यह भी पढे :

Winzo App से पैसे कैसे कमाए Daily 1000 से 2000 तक New Update 2024 | Winzo App Download Apk

Big Cash App से पैसे कैसे कमाए Game खेलकर 2024 | big cash app install


Tezz Patti Game कैसे खेले 


1. यहां पर आपके opposite  में कोई और नहीं खेलेगा. आप सिर्फ system के अनुसार खेलेंगे. 

2. तो यहां पर आपके तीन पत्ते रहेंगे. जिसमें आपको देखना है कि वह number wise है या color wise है. 

3. अगर नंबर और कलर वाइस है. तो आपको कुछ नहीं करना है नीचे सबमिट कर देना है. 

4. अगर आपके पत्ते मे डबल 4 है और तीसरा पत्ता डिफरेंट है. तो इस तरह आपके पत्ते में आता है. तो आपको different वाला पत्ता change करने का मौका मिलेगा. 

5. तो different patta change करने के लिए उसपर क्लिक करे, और नीचे सबमिट पर click करदे. 

6. ध्यान रहे नीचे timer चल रहा होगा. उसके खत्म होने से पहले आपको submit करना है.

7. अगर आपके different card मे भी 4 आ जाता है तो वह trail हो जाएगा, ईससे आप ज्यादा पैसे कमा पाएंगे, लेकिन different card मे कुछ और आता है, तो वह pair हो जाएगा, हालकी इसमे भी आपको कुछ पैसे मिल जाएंगे. 


तो इसी तरह आप रस ऐप में तेजपत्ति. यानी की तीन पत्ती गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. अगर आपको यह गेम ऊपर में दिखाई नहीं देता. तो app मे नीचे आने पर आपको मिल जाएगा. 


यह भी पढे :

Tc Lottery App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | tc lottery login | tc lottery app download

Daman Game App से पैसे कैसे कमाए 5000 तक Daily | Best Earn Money App 2024


Ludo League से पैसे कमाए 

यहां पर लूडो लीग भी चलता है. जिसमें आप मात्र ₹3 लगाकर ₹30000 की कमाई कर सकते हैं. यहां पर total prize 10 लाख रुपए की है. यानी आप first भी नहीं आते तो भी आप. rank wise पैसे कमा सकते हैं.


Rush App Se Free Me Paise Kaise Kamaye


 यहां पर गेम खेलने के लिए आपको. free में daily कुछ पैसे मिल जाते हैं. जिसके लिए नीचे earn option पर क्लिक करना है. इसके बाद यहां स्पिन घुमाएंगे तो आपको. ₹1 से लेकर ₹100 तक मिल सकता है. इस पैसे से आप game खेलकर earning कर सकते है. 


Rush App पर Refer And से पैसे कैसे कमाए


यहां पर refer and earn से भी अच्छी कमाई कर सकते हैं. जो की से मैने 1300 से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. तो यहां पर आप किसी का account बनाते है तो ₹15 मिलते हैं. और वह deposit करता है तो 125 रुपए तक मिलते हैं. इसके अलावा आगे  game play करता है. तो आप 860 रुपए तक कमा सकते हैं. तो अपना refer link send करने के लिए यहां. whatsapp और share option से कर सकते हैं. 


Rush App Par Paise Deposit Kaise Kare


1. अगर आपको पैसे deposit करना हो तो. तो app मे ऊपर जो income दिखता है, या फिर नीचे add cash पर क्लिक करेंगे. 

2. इसके बाद amount enter कर देंगे minimum ₹9 से कर सकते हैं. अगर 20 या 50 उससे अधिक करते हैं. तो आपको extra cashback भी मिलता है. इसके बाद यहां नीचे change पर क्लिक करना है. 

3. अब यहां पर paytm, net banking, other wallet के जरिए apyment कर सकते हैं. 


Rush App Se Withdraw Kaise Kare


1. यहां से पैसे निकालना हो तो wallet पर क्लिक करेंगे. 

2. इसके बाद देख पाएंगे यहाँ पर आपकी total income होगी. जिसमे deposit cash, winning cash, और rush rewards. इसमे आप winning cash ही निकाल पाएंगे. 

3. तो पैसे निकालने के लिए withdraw पर क्लिक करेंगे. 

4. इसके बाद amount enter कर देंगे जितना भी आपको निकालना है. और नीचे next पर क्लिक करेंगे. 

5. अब यहां अपना upi id enter कर देंगे. इसके बाद get लिखा होगा उस पर क्लिक कर देना है. अब पैसे तुरंत ही आपके bank account में आ जाएंगे. 


यह भी पढे :

Betinin App Download | Betinin से Game खेलकर कमाए 5 मिनट मे ₹1000

Taskbucks App Se Paise Kaise Kamaye Simple Work Daily 200 से 800


तो friends इस तरह से आप यहां से free और पैसे लगाकर. दोनों तरीके से game khelkar कर अच्छी कमाई कर सकते हैं. साथ ही refer के जरिए भी आप. बिना गेम खेलें भी earning कर सकते हैं. तो ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को subscribe जरूर करें. और इस post को share भी करें.

App Link - Rush By Hike 

No comments