Betinin App Download | Betinin से Game खेलकर कमाए 5 मिनट मे ₹1000

Share:

 बात करे Paise Kamane Wala App की तो internet पर ढेरों apps है जिनसे आप game khelkar paise kama सकते है. पर उनमे से सभी app tursted नहीं होती. लेकिन यहाँ पर हम जो app के बारे मे बताने जा रहे है. वह trusted है, और withdrawal भी देती है. तो उस एप का नाम है Betinin. यह एक new earning app है जहां पर different types के गेम खेलकर पैसे कमा सकते है, खासतौर पर color prediction करके earning कर सकते है. 

Betinin App Download  Betinin से Game खेलकर कमाए 5 मिनट मे ₹1000 best app


तो इस article मे हम Betinin apk download कैसे करे, और betinin app से पैसे कैसे कमाए, and betinin से withdraw कैसे करे जैसे सभी जानकारी बता रहे है. 


Betinin App क्या है?

Betinin एक online earning app है जहां पर अलग-अलग तरह के games खेलकर पैसे कमाए जा सकते है, betinin पर users पैसे लगाकर और free method से भी earning कर सकता है. यहाँ पर लगाए हुए पैसे का दुगना या 50x तक भी कमाए जा सकते है. 


Betinin Account कैसे बनाए 

Betinin पर register करना काफी आसान है जिसके लिए आपको पहले इसके official website पर जाना होगा, और mobile number and password enter कर register करना होगा. जैसे - 

Step - 1 सबसे पहले betinin की website पर जाए, site पर जाने के लिए नीचे दिए link पर click करे 

Site - Betinin 


Step - 2 Mobile Phone Number - First आपको आप mobile number enter करना है. 

Verification Code - यहाँ पर send code लिखा होगा उसपर क्लिक करना है, इसके बाद 6 digit का otp आएगा उसे enter करना है. 

Password - इस जगह password enter करे जो कम से कम 6 character का हो, और उसमे letter के साथ number शामिल हो. 

Register - अब नीचे register पर click करना है. 


Betinin me register karne ke liye mob no aur verification code enter kare


इस तरह betinin पर आपका account create हो जाएगा. 


Betinin App Download कैसे करे

Betinin पर आप इसके website के माध्यम से भी game खेल सकते है और बाकी काम भी कर सकते है. लेकिन इसके लिए आपको बार-बार browser open करना पड़ेगा, तो इससे अच्छा आप betinin का एप डाउनलोड करके use कर सकते है. 

App - Betinin 

1. Click Download App - तो इसके लिए आपको site के home page पर ही link मिल जाएगा, जिसके लिए ऊपर से download app लिखा होगा उसपर click करना है. 

2. Install & Open - Download पर click करने के बाद install पर click करे, install होने के बाद open करे. 

अगर किसी कारण app download नहीं होता तो आप बाद मे try करे, और फिलहाल आप इसे इसके website पर ही use करे. 


यह भी पढे :



Betinin से पैसे कैसे कमाए (How to earn money from Betinin)

Betinin से आप एक से अधिक तरीकों से पैसे कमा सकते है, यहाँ पर आप पैसे deposit करके game खेलकर कमा सकते है. और free मे भी बिना game खेले earning कर सकते है. 


Game Khelkar Paise Kase Kamaye - 


1. Fast Parity - Fast parity एक color prediction game है जिसमे 3 color दिए होते है जैसे green, violet, और red इसमे कोई एक color select कर पैसा लगा सकते है. और result मे वह color आ जाता है तब आप जीत जाते है. इसमे number पर भी पैसे लगा सकते है. 


2. Crash - इस game मे लगाए हुए पैसे का कुछ ही seconds और minute मे दुगना और अधिकतम 70 गुना तक भी कर सकते है, तो इस गेम मे rocket के उड़ने से पहले पैसा लगाना है, और rocket के फटने से पहले आपको पैसे निकाल लेना है. 


3. Mines - इस गेम मे कुछ box दिए होंगे जिनमे आपको click करना है, अगर box मे कोई number आता है तब आप profit निकाल सकते है. लेकिन box मे mines पहले ही आ जाए तब आप loss कर सकते है. 


4. Limbo - यह crash और aviator game की तरह ही है, लेकिन यहाँ rules थोड़े अलग है. यहाँ पर आपको profit number दिखाई नहीं देगा. यानि आप number देखकर cashout नहीं निकाल सकते. bet लगाने के तुरंत बाद ही profit loss दिखाई देगा. 


5. Classic Dice - यह एक dice game है लेकिन यहाँ पर नियम थोड़े अलग है-, इसमे केवल green color मे आने वाले role result ही winner होते है. 


6. Keno - यहाँ पर screen मे दिए हुए कोई भी 10 number select कर सकते है, जीतने अधिक संख्या combination चुने जाएंगे. संभावित भुगतान उतना ही अधिक होगा. 


Betinin app se paise kaise kamaye


तो यह थे कुछ popular games इनमे से सबसे best carsh और fast parity game है, जो खेलने मे भी आसान है. हालकी आप अपनी interest अनुसार बाकी game को भी try कर सकते है. इनके अलावा और भी कुछ games है जिसकी list नीचे दे रहे है. 

  • Roulette
  • Hilo
  • Crash Trenball
  • Coinflip
  • Video Poker
  • Keno Multiplayer
  • Plinko
  • Ring Of Fortune
  • Tower Legend
  • Wheel
  • Baccarat

यह भी पढे :



    Betinin से बिना Game खेले Free मे पैसे कैसे कमाए 


    Betinin से आप गेम खेलकर अच्छे खासे पैसे तो आप कमा सकते है, लेकिन उसके लिए पैसे लगाने पड़ते है. साथ ही game मे loss होने का खतरा भी रहता है. तो आप free वाला तरीका भी इस्तेमाल कर सकते है. 


    1. Check In - चेक इन के जरिए आप daily 1 रुपये से लेकर 10 रुपये तक कमा सकते है. तो इसके लिए app के home page मे check in वाले option मे जाकर. check in पर click करना है. 


    2. Task Reward - यहाँ पर कुछ task होंगे उन्हे complete कर free मे पैसे कमा सकते है. जैसे deposit कैसे करना है उसके question का answer दे सकते है. first invitaion करते है उसके बदले भी कुछ cash मिल जाता है. इसके अलावा और भी कुछ task है पर उनके लिए आपको deposit करने होंगे या फिर game play करना होगा. 

    3. Invite And Earn - Betinin पर अपने दोस्तों या किसी को भी join कर अच्छे पैसे कमा सकते है, यह एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए आप लाखों रुपये भी कमा सकते है, बस आपको अपने referral link से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ना है. 


    जोड़े गए लोग अगर पैसे deposit करके game खेलते है तब आपकी income और भी ज्यादा हो सकती है. तो refer करने के लिए app मे home page से invite option पर जाए. इसके बाद my link पर click करना है. अब यहाँ से my invitation link को copy कर अपने friends को share कर सकते है.  


    Betinin पर Deposit कैसे करे 


    1. इसके लिए app मे नीचे से deposit option पर click करे
    2. अब यहाँ कोई payment method select करे
    3. Payment option मे upi, paytm, phone pe, इस तरह से select कर सकते है
    4. इसके बाद payment app open होगा वहाँ से आप payment कर पाएंगे
    5. यहाँ पर कुछ minimum amount pay करने के लिए अलग upi दिया होगा
    6. तो उस upi को select कर payment कर सकते है. 


    Betinin से पैसे कैसे निकाले (Withdraw Kaise Kare)


    1. Home page से withdraw option पर click करे
    2. यहाँ कुछ withdraw के लिए payment option दिए होंगे 
    3. जैसे paytm, upi, और bank transfer 
    4. Upi से minimum 100 और maximum 50,000 तक ले सकते है
    5. Paytm से minimum 1000 और max 50,000 तक निकाल सकते है
    6. और bank transfer से minimum 500 और max 1,00,000 तक withdraw ले सकते है
    7. तो कोई भी एक option shoose करे
    8. इसके बाद अपना name, bank ac number, ifsc code enter कर
    9. Amount enter करे जितना भी निकालना है
    10. अब withdraw पर click करे 
    इस तरह से पैसे आपके bank account मे transfer कर दिए जाएंगे. यहाँ पर फिलहाल सभी payment method मे bank account से ही पैसे निकाले जा सकते है. 


    Betinin Real Or Fake


    Betinin एक real app है जोकि payment देती है, यह same fiewin app की तरह ही है. हालकी इस तरह के app सही तो होते है. पर यह हमेशा नहीं चलते है, अपनी service कब बंद कर देंगे इसकी कोई समय नहीं होती. इसलिए अगर आप इसमे deposit करके game खेलते है तो winning amount daily withdraw करते रहे. 


    निष्कर्ष (Conclution)

    Betinin एक पैसे लगाकर game खेलने वाला app है जिसपर profit के साथ loss भी हो सकता है, इसलिए पैसे deposit करके खेलने के बजाय आप free method का use करके पैसे कमाए, जिसके लिए अपने दोस्तों को invite कर सकते है. 


    यह भी पढे :


     
    तो दोस्तों यहाँ पर हमने betinin app से पैसे कैसे कमाए के बारे मे पूरी जानकारी बता दिए है. तो अभी दिए गए link पर click करके install करे, और games खेलकर और refer करके पैसे कमाए, और ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे blog पर visit करते रहे.  

    No comments