Rush app se paise kaise nikale | rush app se withdrawal kaise kare

Share:

  दोस्तों आज के इस post में मैं आपको. rush app se paise withdraw करके दिखाने वाला हूं. काफी लोग यह जानना चाहते हैं कि. यह एप real है या fake और पैसे देती है या नहीं. तो इस post को पूरा पढे मैं आपको सब कुछ बताने वाला हूं.


Rush app se paise kaise nikale | rush app se withdrawal kaise kare



Rush App Install Kare

App Link - Rush App


Video



Rush App Se Paise Kaise Nikale


तो पैसे निकालने के लिए नीचे से wallet पर क्लिक करेंगे. यहां ऊपर में आपका total income show करेगा. जो की deposit और winning का मिलाकर होगा. और यहां rush reward होगा. जो की spin करने और withdraw करने पर मिलता है. यहां पर आप डिपॉजिट कैश और. रस रीवार्ड्स इनकम को नहीं निकाल पाएंगे. इसे आप सिर्फ गेम खेलने में ही use कर सकते हैं. और वहां से जो इनकम होगी वह विनिंग कैश में ऐड होगा. 


फिर आप विनिंग कैश का पैसा निकाल पाएंगे. जिसके लिए यहां withdraw पर क्लिक करना है. फर्स्ट टाइम यहां पर ₹5 ₹10 निकाल पाएंगे. उसके बाद आप ₹25 होने पर ही withdraw ले पाएंगे. और एक दिन में तीन बार निकाल सकते हैं.



यह भी पढे :


. Rush Ludo Se Paise Kaise Kamaye Daily 800 | best earning app 2024


. Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | Recharge Commission App



Amount Enter Kare


तो अब यहां अमाउंट इंटर कर देंगे जितना भी आपको निकालना है. मेरे पास विनिंग कैश में 465 रुपए है. जो कि यहां मैं पूरा इंटर कर दिया हूं. इसके बाद नीचे नेक्स्ट पर क्लिक करेंगे. अब यहां यूपीआई का ऑप्शन मिलेगा जिस पर आप अपने. किसी भी वॉलेट एप का यूपीआई आईडी इंटर कर सकतें है. चाहे वह गूगल पे फोन पे पेटीएम जो भी यूज करते हो. 


यहां पर कुछ withdraw फीस लगता है जो कि बड़े अमाउंट में ज्यादा लगेगा. और कम अमाउंट निकालेंगे तो यह कम लगेगा. इसके अलावा टीडीएस भी कटता है. जीतना भी अमाउंट withdraw करेंगे उसके अनुसार. मेरे वॉलेट में टीडीएस पहले से कट चुका है. इसलिए यहां पर जीरो अमाउंट शो कर रहा है.


Get Par Click Kare


तो पैसे निकालने के लिए अब यहां गेट लिखा होगा उस पर क्लिक करेंगे. इसके बाद withdraw प्रोसेस में चला जाएगा. जो कि यहां 5 मिनट का टाइम शो करेगा तो आप इसे हटा सकते हैं. जो कि पैसे आने में ज्यादा समय नहीं लगता.


 तो इस ऐप की अच्छी बात यह है कि यहां पर पैसे तुरंत ही मिल जाते हैं. ज्यादा टाइम नहीं लगता. तो फ्रेंड्स यह ऐप ट्रस्टेड है आप इस पर काम कर सकते हैं.


Game Khelkar Paise Kaise Kamaye


यहां पर आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं. जो की लूडो सांप सीढ़ी. कॉल ब्रेक. कैरम फ्रूट फाइट. क्विज और फेंटेसी क्रिकेट खेलकर भी पैसे कमाए जा सकते हैं. यहां पर फेंटेसी क्रिकेट में आप मात्र ₹9 से भी. टीम बनाकर कमाई कर सकते हैं जो कि बाकी ऐप में ₹50 से ज्यादा होता है. इसके अलावा तीन रुपए से लूडो लीग चलता है. जिसमें आप ₹1000 तक भी कमा सकते हैं. 


गेम खेलने के लिए यहां पर फ्री में कुछ पैसे भी मिल जाते हैं. जिसके लिए नीचे अर्न पर क्लिक करना है. अब यहां स्पिन घुमा कर आप ₹1 से ₹100 तक डिपॉजिट कैश ले सकते हैं.



यह भी पढे :


. Bharat Club App से पैसे कैसे कमाए Aviator Game से Daily 5000


. TP Play App से पैसे कैसे कमाए | Aviator Game से कमाए डेली 3000



Refer And Earn


यहां पर आप रेफरल से भी अच्छी अर्निंग कर सकते हैं. जो कि मैंने 1400 से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. इसमें आप किसी को ज्वाइन करते हैं तो साइन अप बोनस के ₹15 मिलेंगे. और वह पैसे डिपाजिट करता है तो 85 रुपए मिलेंगे. और आगे वह गेम प्ले करता है तो ₹900 तक कमाई कर सकते हैं. तो अपने दोस्तों को रेफरल लिंक शेयर करने के लिए. यहां व्हाट्सएप और शेयर ऑप्शन के जरिए सेंड कर सकते हैं. 



Deposit Kaise Kare

अगर आप नए हैं तो कम से कम एक बार यहां पैसे ऐड कर ले. क्योंकि बहुत सारे गेम्स लॉक रहते हैं. वह पैसे डिपाजिट करने पर ओपन होते हैं. तो इसके लिए ऊपर यहां क्लिक करेंगे या फिर नीचे एड कैश पर क्लिक कर सकते हैं. इसके बाद जितना भी अमाउंट ऐड करना हो यहां इंटर कर देंगे. अगर आप ₹20 से अधिक करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलता है. इसके बाद नीचे एड पर क्लिक करेंगे. अब यहां यूपीआई फोन पे. पेटीएम के जरिए पेमेंट करके पैसे डिपाजिट कर सकते हैं. 



यह भी पढे :


. BDG Win App से पैसे कैसे कमाए | Bdg Win Trick 2024 कमाए 500 Se 5000 डेली


. 55 club Kya Hai | 55 club app से पैसे कैसे कमाए Daily 500 से 2000



तो दोस्तों यह ऐप मुझे तो काफी अच्छा लगा क्योंकि यहां पर. फ्री में भी कैश मिल जाता है गेम खेलने के लिए. जो कि बाकी ऐप में नहीं मिलता. तो आप भी ईसे एक बार जरूर ट्राई करें.

No comments