Rush Fantasy League Kaise Khele | 9 रुपये से कमाए 3000 | earning app

Share:

 दोस्तों अभी rush app पर new game add हुआ है जिसका नाम है fantasy league. इस game से आप cricket team बनाकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं. जैसे की आपको पता होगा internet पर पहले से बहुत सारे fantasy app मौजूद है जैसे dream 11, my 11 circle etc. पर इनमे entry amount ज्यादा होगा, और खेलने वाले भी लाखों करोड़ों मे होते है. 

Rush Fantasy League Kaise Khele | 9 रुपये से कमाए 3000 | earning app


लेकिन rush app पर आप मात्र 5 रुपये से भी team बनाकर खेल सकते है, साथ ही यहाँ पर खेलने वालों की संख्या भी ज्यादा नहीं है, तो चलिए जानते है fantasy league से पैसे कैसे कमाए rush app पर. 


Rush App Install करे 

App Link - Rush


Video



Rush App पर Fantasy League कैसे खेले 

यह गेम आपको home page में नीचे आने पर मिल जाएगा जिसपर आपको click करना है. तो जैसे कि अभी ipl चल रहा है तो आने वाला match यहां पर दिखाई देगा. तो यहां पर total prize 80000 है. इस game को आप मात्र ₹9 की एंट्री फीस से खेल सकते हैं. और first आने पर आपको ₹3000 मिलते हैं. केवल first आने वाला ही यहां पर winner नहीं बनता. उसके अलावा और भी rank wise prize दिए गए हैं. जिस पर आते हैं तो आपको पैसे मिलते हैं.

तो यहां पर match start होने का date और time लिखा होगा. तो उस टाइम के 5 मिनट पहले आपको इसमें entry लेना होता है. मैच खत्म होने के बाद अपना rank देख पाएंगे. इसके लिए history पर क्लिक करना होगा. फिर आप कितने rsnk पर आए हैं. और आपको कितना पैसा मिला है वह चेक कर पाएंगे. 


यह भी पढे :

Teen Patti Game खेलकर पैसे कैसे कमाए Daily 500 | Best Earning App

Bharat Club App से पैसे कैसे कमाए Aviator Game से Daily 5000


Free मे Game खेलकर पैसे कैसे कमाए 

इस app पर game खेलने के लिए daily free में पैसे भी मिलते हैं. जिसके लिए नीचे earn option पर क्लिक करना है. यहां पर spin वाला option मिलेगा जिसमें ₹1 से लेकर ₹100 तक मिल जाते हैं. 


Refer And Earn से कमाए लाखों

इसके अलावा यहां पर referral से भी अच्छी कमाई कर सकते हैं. जो की यहाँ से मैने 1459 की कमाई कर ली है. इसके लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती. बस आपको अपना referral link नीचे whatsapp या. share option से अपने दोस्तों को send करना है. इसके बाद वह link पर क्लिक करके game join करेंगे. तब आपकी कमाई start हो जाएगी.


यह भी पढे :

Tata Game से पैसे कैसे कमाए | Aviator Se Paise Kaise Kamaye

TP Play App से पैसे कैसे कमाए | Aviator Game से कमाए डेली 3000


Rush App पर पैसे Deposit कैसे करे

यहां पर आप पैसे add करके भी गेम खेल सकते हैं. जिसके लिए ऊपर amount option पर क्लिक कर सकते हैं. या फिर नीचे add cash पर क्लिक करेंगे. यहां पर amount enter कर देंगे. मिनिमम ₹9 deposit कर सकते हैं. इसके बाद नीचे change लिखा होगा उस पर क्लिक करके. आप google pay. paytm. phone pe. आदि से payment कर सकते हैं. 


Rush App से Withdraw कैसे करे

यहां से पैसे निकालना हो तो wallet पर क्लिक करेंगे. अब यहां withdraw पर क्लिक करेंगे. इसके बाद amount enter करके next पर क्लिक करेंगे. अब यहां अपना upi id enter करके. get पर क्लिक कर देंगे. इसके कुछ ही देर बाद पैसे आपके bank account में आ जाएंगे. 


यह भी पढे :

BDG Win App से पैसे कैसे कमाए | Bdg Win Trick 2024 कमाए 500 Se 5000 डेली

55 club Kya Hai | 55 club app से पैसे कैसे कमाए Daily 500 से 2000


तो दोस्तों यह एक बढ़िया app है जहां पर fantasy league के अलावा. ludo. carrom. सांप सीढ़ी. तीन पत्ती जैसे बहुत से गेम्स मिलते हैं. और यहां फ्री में भी खेल कर पैसे कमा सकते हैं. तो इस ऐप का लिंक आपको नीचे में मिल जाएगा. अभी जाए और link पर क्लिक करके install करें और पैसे कमाए. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें. और इस post को शेयर जरूर करें.

App Link - Rush

No comments