Cricket Match की Prediction कर पैसे कमाए Earning App

Share:

 दोस्तों opinion देकर पैसे कमाना चाहते हैं. तो आज मैं आपके लिए एक best app लेकर आया हूं. यहां पर आप cricket match की prediction करके पैसे कमा सकते हैं. जैसे अभी cricket season चल रहा है. तो क्रिकेट के ऊपर आप भविष्यवाणी करके कमाई कर सकते है, जोकि इसमे basic सवाल होते है. 


Cricket Match की Prediction कर पैसे कमाए Earning App


App Install करे 

Click Here - App 


Video



Cricket Opinion देकर पैसे कैसे कमाए


तो यहां पर सवाल होगा की बेंगलुरु लखनऊ के खिलाफ मैच जीत पाएगी या नहीं. तो अगर आपको लगता है कि बेंगलुरु यह मैच जीत सकती है. तो yes करेंगे और नहीं जीत सकती तो no करेंगे. 

अगर yes करते हैं और बेंगलुरु यह मैच जीत जाती है. तो आप profit कमा सकते हैं. उसी तरह हारने पर भी पैसे लगा सकते हैं. जैसे यह मैच बेंगलुरु हार जाती है. और आपने no select किया तो भी आप पैसे कमा सकते हैं. 


यह भी पढे :

Rush Ludo Se Paise Kaise Kamaye Daily 800 | best earning app 2024

Mobile Recharge करके पैसे कैसे कमाए | Recharge Commission App



कैसे खेले


 यहां ऐप में आने पर view all पर क्लिक कर सकते हैं. या फिर थोड़ा नीचे आएंगे तो यहां opinio लिखा होगा उस पर क्लिक करें. 

तो आज जो भी मैच रहेगा उसके लिए यहां पर बहुत सारे questions दिए होंगे. आप एक से अधिक क्वेश्चन का ओपिनियन देकर पैसे कमा सकते हैं. जैसे यहां मैच जीतने या हारने पर लगा सकते हैं. इसके अलावा यहां सवाल हो सकते हैं की क्या बेंगलुरु 95 या उससे अधिक रन. 13 ओवर तक बना सकता है या नहीं इस पर भी लगा सकते हैं. 

इसके अलावा यहां पर सवाल हो सकता है कि क्या बेंगलुरु. 97 या उसे अधिक रन 14 ओवर तक बना पाएंगे या नहीं. तो यहां पर और भी सवाल मिल जाते हैं.


Tred कैसे ले 


यहां पर मैं आपको एक tred लेकर बताने वाला हूं. जैसे बेंगलुरु यह मैच जीत पाएगी या नहीं यह क्वेश्चन है. तो मुझे लगता है कि यह मैच बेंगलुरु नहीं जीत पाएगी. तो मैं नो पर क्लिक कर देता हूं. यहां पर आप मिनिमम ₹1 से भी ट्रेड ले सकते हैं. तो यहां पर मैने ₹1 सेट कर दिया है. और क्वांटिटी भी एक रख दिया है. अगर आप क्वांटिटी बढ़ाते हैं तो आपको प्रॉफिट भी ज्यादा होगा. 

लेकिन हर क्वांटिटी के साथ आपका लगाए हुआ अमाउंट भी बढ़ेगा. जैसे दो क्वांटिटी लेते हैं तो ₹2 लगेगा. तो यहां देख पाएंगे 2 रुपए से यह गेम जीत जाते है. यानी हमारा ओपिनियन सही होता है तो हमें ₹20 का प्रॉफिट होगा. 


तो पैसे लगाने के लिए यहां नीचे स्वाइप कर देंगे. लेकिन अभी आपका ना प्रॉफिट होगा ना लॉस होगा. जब तक यह mached नहीं हो जाता है. अगर काफी टाइम के बाद आपका ट्रेड नहीं लगता तो यहां से कैंसिल कर सकते हैं. तो tred लग जाने के बाद देख पाएंगे प्रॉफिट बनना स्टार्ट हो जाएगा. ट्रेड लेने से पहले आप मैच का रिपोर्ट भी देखते रहे. कि किस तरह से मैच चल रहा है उस हिसाब से ट्रेड ले. 


यह भी पढे :

Bharat Club App से पैसे कैसे कमाए Aviator Game से Daily 5000

Tata Game से पैसे कैसे कमाए | Aviator Se Paise Kaise Kamaye


Tred Sale कैसे करे


ट्रेड लेने के बाद यहां पर आपका प्रॉफिट या लॉस होगा वह दिखाई देगा. अगर अच्छा परफॉर्मेंस चलता है तो आपका प्रॉफिट बनना स्टार्ट हो जाएगा. तो आप इसे कभी भी प्रॉफिट में सेल कर सकते हैं. और अगर आपको लगता है टीम अच्छा खेल सकता है. तो आप प्रॉफिट के लिए रुक भी सकते हैं. तो बेचने के लिएsale पर क्लिक करेंगे. तो इसके बाद सेल ऑर्डर लग जाएगा.


Profit को कैसे निकाले


अगर आपको ज्यादा प्रॉफिट लेना है तो आपको थोड़ा रुकना होगा. जो प्रॉफिट होता है वह आपके वॉलेट में जमा हो जाता है. इस पैसे को withdraw करने के लिए आपको winning cash में ट्रांसफर करना होगा. जिसके लिए transfer पर क्लिक कर देंगे. अब जीतने भी पैसे आपने कमाए हैं वो यहां इंटर कर देंगे. और नीचे ट्रांसफर पर क्लिक कर देंगे इस तरह पैसे. आपके विनिंग कैश में जमा हो जाएंगे. अब इस पैसे को निकालने के लिए withdraw पर क्लिक कर सकते हैं. यहां पर आप अमेजॉन पे. यूपीआई. और बैंक अकाउंट ऐड करके भी पैसे निकाल सकते हैं. जोकि मिनिमम ₹2 होने पर भी निकाल सकते हैं. 


यह भी पढे :

TP Play App से पैसे कैसे कमाए | Aviator Game से कमाए डेली 3000

BDG Win App से पैसे कैसे कमाए | Bdg Win Trick 2024 कमाए 500 Se 5000 डेली


तो फ्रेंड्स इस तरह से आप मैच के लिए. भविष्यवाणी करके पैसे कमा सकते हैं. नीचे दिए लिंक से क्लिक करके इंस्टॉल करें. आपको डिपॉजिट कैश भी मिल जाएगा. जिससे आप यह गेम फ्री में खेल पाएंगे. तो दोस्तों ऐसे ही earning app के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें. 

No comments