Rummy Golds App से पैसे कैसे कमाए | Sign Up करे और पाए ₹51 का Bonus

Share:

 दोस्तों आज हम आपको Rummy golds app se paise kaise kamaye के बारे मे बताने जा रहे है, वैसे तो online पैसे कमाने के काफी तरीके है, पर बहुत से लोग games खेलकर पैसे कमाने चाहते है, तो उनके लिए आज हम एक ऐसा app लेकर आए है, जिसपर rummy खेलकर पैसे कमाए जा सकते है. rummy se paise kaise kamaye download.


Rummy Golds App से पैसे कैसे कमाए  Sign Up करे और पाए ₹51 का Bonus


तो अगर आप एक best rummy app की तलाश मे है जोकि trusted हो और पैसे देती हो, तो rummy gold app आपके लिए एक बढ़िया app हो सकता है, क्यूंकी यह एक trusted app है जिसके 5 million से भी ज्यादा users है. और यह आपके द्वारा earn किए हुए पैसे को successfully bank account मे transfer कर देती है. 


Rummy Golds App क्या है

Rummy Gold एक online gaming app है जिसे mobile पर apps के through game खेलकर पैसे कमाए जा सकते है, यह cards वाले game है जोकि rummy के लिए काफी popular है, rummy के साथ यहाँ पर teen patti, dragon vs tiger, mines, andar bahar, aviator और ludo जैसे game भी खेल सकते है.  


Rummy Golds App Download कैसे करे 

Internet और play store पर आपको rummy gold से मिलते जुलते बहुत से apps मिल जाएंगे, लेकिन सही रमी गोल्ड app को पहचानने मे आपको problem हो सकते है, इसलिए जो real rummy golds apk का link यहाँ पर दे रहे जिसपर click करके आप download कर पाएंगे. 

Step - 1 तो first आपको rummy golds के official website पर जाना होगा. जिसका लिंक हम नीचे दे रहे. 

Website - Rummy Gold Official


Step - 2 Website पर जाने के बाद आपको Download To Play button पर क्लिक करना है. 


Step - 3  अब app download होना start हो जाएगा, जिसके बाद आप app को open कर सकते है. 


Rummy Gold Apk पर Sign Up कैसे करें, और ₹51 Bonus कैसे प्राप्त करें?


Rummy gold apk install करने के बाद आपको इसपर sign up करना होगा, तभी आप इसके सभी features का use कर पाएंगे, और जो earning करेंगे उसे bank मे withdraw कर पाएंगे. तो इस पर account बनाने के लिए नीचे गए steps को follow करे. 


Steps - 1 तो first time app open करेंगे तो 2 option मिलेगा जिसमे आपको play us guest पर click करना है. 

Steps - 2 अब app के home page मे आपको ऊपर की तरफ left side मे profile picture नजर आएगा जिसपर click कर देना है. 

Steps - 3 अब next page मे आपको bound option पर click करना है. 

Steps - 4 इसके बाद कुछ details भरने का option आएगा तो यहाँ पर आपको इस तरह से भरना है - 

  • Enter phone number - तो first मे आपको अपना mobile number enter करना है. 
  • Please enter password - अब यहाँ पर 8 digit का password enter करे
  • Enter password again - इसके बाद वही password यहाँ पर भी enter करे
  • Verification code - अब आपको otp पर click करना है, इसके बाद otp code के लिए call आएगा जिसमे आपको 6 digit का code बताया जाएगा, जिसे enter करना है, call जगह otp code sms के माध्यम से भी आ सकता है. 
  • Confirm - code डालने के बाद आपको confirm पर पर click कर देना है. 

इस तरह आपका account create हो जाएगा. और 51 रुपये का bonus cash भी मिल जाएगा. 


ये भी पढे :




Rummy Gold App से पैसे कैसे कमाए 


तो यहाँ पर आपको पैसे कमाने के लिए एक से अधिक तरीके मिल जाते है, जिसमे आप game खेलकर तो कमा ही सकते है साथ ही कुछ और भी तरीके मिलते है, जिनसे आप बिना game खेले भी अच्छी कमाई कर सकते है, तो चलिए आपको उन सभी तरीकों के बारे मे बता रहे है. 


Rummy Golds से Game खेलकर पैसे कैसे कमाए 

1. Rummy Games - तो यहाँ पर रमी खेलने के लिए play rummy golds पर click करना होगा, जिसके बाद play now पर click करना है, फिर game start हो जाएगा, तो rummy एक cards वाला game है, तो अगर आप इसमे माहिर है तो इस game से आप अच्छे पैसे earn कर सकते है. 


2. Dragon Vs Tiger - इसमे आपको dragon या tiger पर पैसे लगाने होते है, और games का result cards के माध्यम से होता, जो cards बड़ा होगा वह winner होगा. 


game khelkar paise kaise kamaye

 

3. Car Roulette - यह भी एक best game है जिसमे आपको car के brand के ऊपर पैसे लगाने होते, जिसमे car के logo होंगे, जिन्हे select करना होता है. जिसके बाद एक sipnner चलता है, और वह जिस car के लोगों पर रुकता वह winner बन जाता है. 


4. Teen Patti - Cards वाले game मे rummy की तरह तीन पत्ती भी काफी popular game है, और यह rummy की तुलना मे काफी आसान है खेलने मे. इसमे 3 पत्ती होता है, अगर सामने वाले के पत्ती से आपका पत्ती बड़ा है, तो आप winner बन सकते है. 


5. Crash - यहाँ पर crash game भी मिल जाता है जिसे aviator game भी कहा जाता है, जोकि इसमे लगाए हुए पैसे का 2x से 20x तक की भी कमाई हो जाती है. इसे खेलना भी काफी आसान है. 


6. Ludo - यहाँ पर आपको ludo games भी मिल जाता है, जिसमे आप लूडो खेलकर पैसे कमा सकते है, लेकिन यहाँ पर rules थोड़े अलग है, जोकि इसमे जो पहले गोटी अंदर ले जाता है वह winner बन जाता है.


तो इनके अलावा और भी बहुत से games मिल जाएंगे जिन्हे खेलकर आप earning कर सकते है. 


ये भी पढे :



Rummy Gold से Spin करके पैसे कमाए 


 इस app पर spin का भी एक तरीका मिल जाता है, जहां से आप spin करके कुछ income कर सकते है, लेकिन इसके लिए points की जरूरत पड़ती है. spin का option आपको app मे left side मे मिल जाएगा. 


Rummy Gold App से Refer करके पैसे कमाए 

आप rummy golds app में refer and earn program से पैसे कमा सकते हैं, रम्मी गोल्ड्स ऐप के रेफर एंड अर्न प्रोग्राम पर आप रम्मी गोल्ड्स ऐप से आसानी से पैसा कमा सकते हैं, क्योंकि इसके लिए किसी विशेषज्ञता की आवश्यकता नहीं होती है।

इसीलिए रम्मी गोल्ड्स ऐप के रेफर और अर्न प्रोग्राम से पैसे कमाने के लिए, आपको रम्मी गोल्ड्स ऐप पर नए लोगों को रेफर करना होगा, और जब वे आपके रेफरल लिंक से रम्मी गोल्ड्स ऐप पर साइनअप करेंगे, तो आपको रम्मी गोल्ड्स से एक बोनस मिलेगा।

इसके अलावा, जब आपके रेफरल पैसे जमा करते हैं और ऐप पर गेम खेलते हैं तो आप रम्मी गोल्ड्स ऐप से 3 levels का commision प्राप्त कर सकते हैं।

Step - 1 तो refer करने करने के लिए आपको app मे नीचे left side से refer and earn का option मिल जाएगा, जिसपर click करना है. 

Step - 2  इसके बाद आप यहाँ पर facebook, whatsapp link copy करके कही भी share कर सकते है. 

Step - 3 इसके बाद आपके refer link से कोई भी join करेगा तब आपकी income होगी.


Rummy Gold App मे पैसे Deposit कैसे करे 


अगर आप पैसे add करके games खेलना चाहते है, तो यहाँ पर पैसे deposit कर सकते है जिसके लिए - 
  1. App मे नीचे right side pay option पर जाए
  2. अब यहाँ कोई amount select करना है जैसे minimum 20 और maximum 5000 रुपये तक add कर सकते है
  3. इसके बाद add chips पर click करना है. 
  4. Next page मे payment करने का option आएगा, जिसमे कोई भी एक payment method select कर pay पर click करे
  5. अब आप upi pin enter कर payment कर सकते है. 

Rummy Golds से पैसे Withdraw कैसे करे 


इस app पर कमाए हुए पैसे को आसानी से अपने bank account के throgh निकाल सकते है जिसके लिए नीचे बताए हुए steps को follow करे -

  1. इसके लिए app मे नीचे से withdraw option पर click करे
  2. यहाँ पर पहले bank account add करना होगा जिसके लिए + bank account पर क्लिक करे. 
  3. इसके बाद अपनी bank details feel करे और save पर क्लिक करदे
  4. अब आपको जितना भी amount निकालना है वह type कर withdraw पर click करे
  5. इस तरह आप पैसे निकाल सकते है. 

निष्कर्ष (Conclusion)


Rummy gold एक gaming earning app है जिसपर पर game खेलकर पैसे तो कमा सकते है, पर यहाँ loss भी कर सकते है. और बहुत लोग loss करने के बावजूद पैसे लगाकर खेलते रहते है, जिससे इसकी आदत भी लग सकती है, इसलिए आप पैसे लगाकर ना खेले, आपको जो bonus cash मिलता है, उससे game खेले अगर जीतते है तो उसी पैसे को आगे लगाकर आप अच्छी कमाई कर सकते है. 

अच्छी कमाई

ये भी पढे :





तो friends game खेलकर paise कमाना चाहते है तो आप इस rummy gold app को try कर सकते है, जिसका link हमने post मे दे दिया है. और ऐसे ही make money apps के लिए हमारे website पर visit करते रहे, साथ ही नए update के लिए हमारे social media page को follow जरूर करे. 

No comments