Rush app se paise kaise kamaye game khelkar daily 500 se 1000 | earning app

Share:

 दोस्तों अगर आप game khelkar paise kamana चाहते हो तो यहाँ पर हम एक app के बारे मे बताने जा रहे है. दोस्तों यह एक ऐसा app है जहां पर आप बिल्कुल free में. game खेल कर पैसे कमा सकते हैं. जो कि यहां से मैने 1100 रुपये कमा लिया है जिसका proof आप नीचे video दिया है उसमे देख सकते है. 


Rush app se paise kaise kamaye game khelkar daily 500 se 1000


और इसके लिए मैंने कोई पैसे भी deposit नहीं किए हैं. बस एक बार 9 रूपए add करना पड़ेगा. क्योंकि बहुत सारे game यहां पर deposit करने के बाद ही open होते हैं. तो चलिए मैं आपको बताता हूं कि यहां से आप फ्री में पैसे कैसे कमा सकते हैं. 



Rush App Download कैसे करे 

इसके लिए आपको नीचे दिए हुए link पर click करना होगा, जिससे आप install करके free मे 15 रुपये का deposit cash प्राप्त कर सकते है. 

App Link - Rush App


Video - 




Rush App Se Paise Kaise Kamaye 


Spin करके Free मे कमाए 

तो यहां पर आपको daily free में deposit cash मिलता है. जिसके लिए नीचे earn option पर क्लिक करना होगा. अब यहां spin now पर क्लिक करेंगे. अब यहाँ देख पाएंगे ₹1 से ₹100 तक का price दिया गया है. जिसके लिए यहां spin पर क्लिक कर देंगे. अब spin घूमना start हो जाएगा. इसके बाद देख पाएंगे आपको कितने रुपए मिला है. यहां पर time दिया होगा. इस time के भीतर आपको दिए हुए पैसे से गेम खेलना होगा. इसके बाद continue पर क्लिक कर देंगे. 


यह भी पढे 

Winzo App Se Paise Kaise Kamaye | Winzo World War Trick | Daily 500 Se 1000

Aviator se paise kaise kamaye 2024 | daman aviator tricks | daman game app


1 रुपये से Game खेले

Home page पर देख पाएंगे काफी सारे गेम्स मिल जाते हैं. जो की ₹1 वाला game भी यहां पर दिया गया है. जैसे fruit fight और knife master. तो यहां पर ₹1 के अलावा और भी बड़े amount के गेम खेल सकते हैं. लेकिन उसके लिए आपके पास deposit cash होना चाहिए.

 तो शुरुआत में आप भी ₹1 से गेम खेल सकते हैं. फिर जब ज्यादा पैसे हो जाए तब आप. बड़े अमाउंट के गेम खेल कर और भी ज्यादा पैसे कमा सकते हैं. तो fruit fight game काफी simple होता है. जिसमें आपको सिर्फ fruit को काटना होता है. और यहां पर कुछ boms आते हैं. उन्हें टच नहीं करना है नहीं तो point कम हो जाते हैं. यहां पर जितने ज्यादा fruit काटेंगे उतना ही ज्यादा आपका point बनेगा. last में जिसका पॉइंट ज्यादा रहेगा वह winner बन जाएगा.


Ludo Leage मे 3 से कमाए 30000 हजार


इसके अलावा यहां पर लूडो लीग भी चलता है. जिसमें आप मात्र 3 रुपए लगाकर फर्स्ट आते हैं तो. आपको ₹30000 की कमाई हो सकती है. और यहां टोटल प्राइस 20 लाख रुपए की होती है. यानी आप फर्स्ट भी नहीं आते तो भी पैसे कमा सकते है. 


यह भी पढे 

Paise Kamane Wala App Daily 500 Se 5000 | फ्री 500 बोनस Betco Earning App

Big Daddy Game से पैसे कैसे कमाए 2024 | Paise Kamane Wala App


Ludo League मे 4 से कमा सकते है 2 लाख

इसके अलावा यहां पर ₹4 से भी लूडो लीग खेल सकते हैं. जिसमें फर्स्ट आने वाले को 2 लाख रुपए मिलते हैं. यहां पर टोटल प्राइस एक करोड़ की होती है. जिसमें फर्स्ट भी नहीं आते तो भी यहां से काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं. 


Refer And Earn से Free मे पैसे कैसे कमाए

अगले तरीके में आपको बताएं तो यहां से आप. बिना कोई गेम खेले भी पैसे कमा सकते हैं. जिसके लिए नीचे referrals पर क्लिक करना है. जो कि यहां से मैने referral से ही 905 रुपए की income करली है. इसी तरह आप भी कमा सकते हैं जिसके लिए. आपको करना कुछ नहीं है बस अपने दोस्तों को whatsapp या. दूसरे social media पर share करना है. फिर आपके link से वह join करेंगे तो आपकी कमाई start हो जाएगी. 


Rush App पर पैसे Deposit कैसे करे


यहां पर आप पैसे लगाकर भी गेम खेल सकते हैं. तो पैसे deposit करने के लिए नीचे add cash पर क्लिक करेंगे. अब यहां amount enter कर देंगे. आप मिनिमम ₹9 ऐड कर सकते हैं. इसके अलावा 20 से ₹50 ऐड करते हैं. तो आपको extra cashback भी मिलते हैं. 

तो शुरुआत में आपको कम से कम 9 रुपए add कर लेना चाहिए. क्योंकि बहुत सारे games यहां पर lock रहते हैं. वह unlock हो जाएंगे. इसके बाद नीचे change पर क्लिक करेंगे. फिर यहां paytm, net banking के माध्यम से payment कर सकते हैं. 

या फिर other option पर क्लिक करेंगे. तो यहां भी कुछ payment method मिलते हैं. जैसे mobikwik, ola money jio money. तो इसके माध्यम से भी आप payment करके पैसे deposit कर सकते हैं.


Rush App Se Paise Withdraw Kaise Kare


यहां पर पैसे को निकालना भी काफी आसान है जिसके लिए नीचे wallet पर क्लिक करेंगे. अब यहां withdraw पर क्लिक करेंगे. इसके बाद amount enter कर देंगे जितना भी आपको निकालना है. और नीचे next पर क्लिक करेंगे. अब यहां अपना upi id enter कर देंगे. इसके बाद get पर क्लिक करेंगे तो. पैसे तुरंत ही आपके bank account में आ जाएंगे.



यह भी पढे 

91 Club App Se Game Khelkar Paise Kaise Kamaye | Best Earning App 2024

Tc Lottery App Se Paise Kaise Kamaye 2024 | tc lottery login | tc lottery app download


तो दोस्तों यह काफी बढ़िया app है मैं काफी time से इसे use कर रहा हूं. और free में पैसे भी कमा रहा हूं. तो आप भी इसे एक बार जरूर try करें. app का link आपको नीचे में मिल जाएगा. अभी जाए और लिंक पर क्लिक करके app install करें. और पैसे कमाए. और ऐसे ही earning app के लिए हमारे youtube channel को subscribe करें. और इस post को शेयर जरूर करें.

No comments