Ek ladki ko dekha to aisa laga full movie in hindi 1 february 2019 को release होने वाली है love, comedy, drama movie जिसका नाम है एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा. जिसे shelly chopra dhar ने direct कीया है इस film में anil kapoor और sonam kapoor का मुुख्य किरदार होगा. जो first time बाप बेेटी किसी film मेंं एक साथ नजर आएंगे साथ ही juhi chawla, rajkumar rao, akshay oberoi aur regina cassandra का भी अहम role होगा.

Bollywood movie

फ़िल्म के title name से बहुत लोग परिचित होंगे जो अनिल कपूर के ही film साल 1994 में release हुई 1942 A love story के एक गाने के बोल से ही लिया गया है. ek ladki ko dekha toh aisa laga यह song उस time की बहुत ही famous और romantic love song थी जो आज भी काफी लोग पसंद करते है. film bhi hit रही थी. इस film me भी इस song को add किया गया है. लेकिन इस time गाने के कुछ बोल और music हटकर होगा.


Ek ladki ko dekha toh aisa laga movie release date


यह मूवी 1 फरवरी 2019 को india के theatres में रिलीज़ किया जायेगा. फ़िल्म को बनाने का काम 29 january 2018 से सुरु हुआ था.


फ़िल्म के मुख्य कलाकार (star cast) details

Anil kapoor - film में anil kapoor का नाम balbir chaudhary होगा. जो swity chaudhary यानि (सोनम कपूर) के पिता के रोल में होंगे.

Sonam kapoor - सोनम कपूर का इस फ़िल्म में नाम swity chaudhary है. जो balbir chaudhary (anil kapoor) के बेटी के role में होंगी.

Juhi chawla - यहाँ पर जूही चावला का नाम chatro है. जो फ़िल्म में इनका किरदार anil kapor के साथ prem sambandh वाले होंगे.

Rajkumar rao - एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में इनका नाम sahil mirza है. और इनका character एक theater play writer के साथ swity chaudhary के एक खास friend के तौर पे होगा.

Film के director producer (crew) details

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर है. मूवी का प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हीरानी ने किया है.

Film की story क्या है Elkdtal story

फिल्म के trailer और khabro के अनुसार सोनम कपूर यानी स्वीटी चौधरी एक lesbian का रोल करने वाली है. और उन्ही पर पूरी film आधारित होगी. ये तो आप जानते ही है की एक love story में एक लड़की एक लड़के से प्यार करती है या एक लड़का किसी लड़की से. 

लेकिन यहाँ पर swity chaudhary एक लड़की होकर किसी लड़की से ही प्यार करती है. जो फिल्म एक समलैंगिकता को दर्शाती है. दुनिया भर में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो इस type के relationship में होते हैं. जिसे समाज इस रिश्ते को गलत नजरों से देखा जाता है. लेकिन सभी को अपने तरीके से जीवन जीने का अधिकार है. भले ही समाज उसकी इजाजत दे या न दे. तो यह फिल्म उन लोगों के लिए काफी प्रेरणादायक होगी.


तो फ़िल्म में सोनम कपूर ऐसा ही कुछ रोल करेंगी लेकिन उनके घर वालो को इस बात का पता नहीं होता. swity chaudhary के बड़े होने के बाद घर वाले उनके शादी की बात करते जिसपर swity chaudhary हमेसा भड़क जाती film में rajkumar rao character name sahil mirza उनसे प्यार करने लगते है जो उनका बहुत अच्छा दोस्त भी होता है. लेकिन sahil mirza को swity chaudhary के पसन्द के बारे में पता चलता है तब वह इस राज को उनके family के सामने लाने में उसका support करते है और उन्हें इस रिश्ते के लिए मनाते है. जिसे film में विस्तार से दिखाया जायेगा.
एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा movie trailer


Ek ladki ko dekha toh aisa laga movie review, star cast, crew, release date, story details.

Share this post